Move to Jagran APP

पप्पू यादव का विवादास्पद बयान, कहा- जल्लादों को डॉक्टर की क्या जरूरत

जनअधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने लालू यादव का नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में कहा कि जल्लादों को डॉक्टर की क्या जरूरत क्या?

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 14 Jun 2017 11:10 AM (IST)Updated: Wed, 14 Jun 2017 11:45 PM (IST)
पप्पू यादव का विवादास्पद बयान, कहा- जल्लादों को डॉक्टर की क्या जरूरत
पप्पू यादव का विवादास्पद बयान, कहा- जल्लादों को डॉक्टर की क्या जरूरत

पटना [जेएनएन]। जनअधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद पप्पू यादव ने लालू यादव का नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में पप्पू यादव ने लालू यादव को जल्लाद बताया और कहा कि जल्लाद को डॉक्टरों की क्या जरूरत?  साथ ही बेनामी संपत्ति मामले में चल रही कार्रवाई पर लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव का परिवार संविधान से भी उपर की चीज है। 

loksabha election banner

जदयू-बीजेपी चुनौती का दिया जवाब

जदयू ने बीजेपी को चुनौती दी कि यूपी-बिहार की विधानसभा एक साथ भंग हो तो वो मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है, इस चुनौती को स्वीकार करते हुए बीजेपी ने कहा कि ठीक है, हम इसके लिए तैयार हैं, करा लीजिए चुनाव।

जदयू और बीजेपी की चुनौतियों पर हमला करते हुए जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने एकसाथ जदयू और बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने दोनों पार्टियों को नई चुनौती देते हुए कहा कि दोनों गठबंधन को अकेला चुनावा लड़ना चाहिए। 

योगी आदित्यनाथ पहले यूपी को देखें

उन्होंने कहा कि अभी बिहार में चल रहे जनहित के तमाम मुख्य मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसे बयान जारी किए जा रहे हैं। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे पर तंज कसते हुए  कहा कि  पूरी यूपी में तबाही मची हुई है, पहले अपने घर की आग बुझा लें योगी फिर कहीं और की चिंता करें। 

हिप हॉप इंटरनेशनल डांस में बिहारी बच्चों का दिखेगा जलवा

उन्होंने हिप हॉप इंटरनेशनल में बिहारी लड़कों के अच्छे प्रदर्शन की आशा जाहिर करते हुए कहा कि हमारे बच्चों का दिखेगा जलवा। उन्होंने कहा कि बिहारी लड़कों को जनाधिकर पार्टी दो लाख की मदद करेगी। बच्चे अमेरिका जाने के लिए इन खिलाड़ियों को पार्टी देगी मदद। उन्होंने सरकार से मदद नही मिलने का आरोप लगाया।    

यह भी पढ़ें: BJP ने स्वीकारा चुनाव का चैलेंज; कहा- हम तैयार, नीतीश भंग करें विधानसभा

नई टीम की घोषणा

पप्पू यादव ने जनाधिकार पार्टी की नई टीम की घोषणा करते हुए कहा कि एजाज अहमद को जनअधिकार पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व मंत्री अखलाख अहमद पार्टी को प्रदेश अध्यक्ष, राजीव कुमार पार्टी को प्रधान महासचिव बनाया गया है और इसके साथ ही राघवेंद्र कुशवाहा समेत नौ सदस्यीय टीम की ऐडवायजरी कमिटी बनाई गई है।

यह भी पढ़ें: नीतीश ने BJP को दी चुनौती, कहा- यूपी-बिहार में करा लें एक साथ चुनाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.