पटना [जागरण टीम]। बिहार में रविवार को दुर्घनाओं की सुबह हुई। अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। वैशाली में तेज रफ्तार ट्रक ने दो युवकों को कुचल डाला तो नवादा से खुली एक बस पटना-रांची उच्‍च पथ पर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई, जिसमें एक दर्जन यात्री घायल हो गए। उधर, मधुबनी में भी एक यात्री बस पलटने के कारण एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज स्‍थानीय अस्‍पतालों में चल रहा है।

वैशाली: ट्रक से कुचलकर दो बाइक सवार की मौत

वैशाली के महुआ-ताजपुर रोड पर फतुहा पुल सिंघाड़ा के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार दो लोगों को कुचल डाला। दोनों की  घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचाल वैशाली के तिसीऔता के सुबोध सिंह के पुत्र सुशांत (19 वर्ष) तथा उसके पिता के बोलेरो चालक अजीत कुमार (25 वर्ष) के रूप में की गई।

घटना के बाद बड़ी संख्‍या में लोग जुट गए। पुलिस ने मौके पर तत्‍काल पहुंचकर दोनो शव कब्‍जे में लिए तथा पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।

नवादा: बस पलटने से एक दर्जन यात्री घायल

नवादा के सिरदला से पटना जा रही हवा-हवाई बस रविवार की सुबह पटना-रांची उच्‍च पथ 31 पर नवादा के खराठ मोड के पास पलट गई। तेज गति में बस के पलटने के कारण उसपर सवार दर्जन भर यात्री जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए स्‍थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मधुबनी: बस दुर्घटनाग्रस्‍त, एक दर्जन घायल

उधर, मधुबनी के हरलाखी में भी एक यात्री बस पलट गई। उमगांव-बांसोपट्टी सड़क पर हुई इस दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस