Move to Jagran APP

बिहार: अररिया में बस से कुचलकर छह की मौत, दरभंगा-बांका में भी तीन मरे

बिहार के अररिया में एक अज्ञात बस ने छह लोगों को कुचलकर मार डाला तो वहीं दरभंगा व बांका में भी तीन लोगों की मौत हो गई। पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें यह खबर।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 16 Apr 2018 09:34 AM (IST)Updated: Mon, 16 Apr 2018 11:14 PM (IST)
बिहार: अररिया में बस से कुचलकर छह की मौत, दरभंगा-बांका में भी तीन मरे
बिहार: अररिया में बस से कुचलकर छह की मौत, दरभंगा-बांका में भी तीन मरे

पटना [जागरण टीम]। फारबिसगंज-नरपतगंज एनएच 57 पर चकरदहा अंसारी टोला के समीप सोमवार अल सुबह अज्ञात बस ने छह लोगों को रौंद दिया। इनमें से चार की मौके पर, जबकि दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों में चार सुपौल और दो भागलपुर जिले के निवासी हैं।

loksabha election banner

घटना के समय सभी लोग स्कॉर्पियो का टायर पंक्चर होने के बाद सड़क के किनारे खड़े थे। इसी समय एक बस ने सभी लोगों को रौंद दिया। मृतकों में पिता-पुत्र समेत एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं।  

घटना की सूचना मिलते ही फारबिसगंज और नरपतगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को इलाज के लिए फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। इससे पूर्व 11 लोग भरत मिश्र के पुत्र विशाल कुमार के लिए अररिया प्रखंड की चंद्रदेयी ग्राम पंचायत से लड़की देखकर वापस सुपौल लौट रहे थे।

इसी दौरान स्कॉर्पियो का टायर पंक्चर हो गया। टायर बदलने के दौरान वाहन से बाहर निकलकर सभी लोग सड़क पर खड़े हो गए। इसी दौरान एक अज्ञात बस ने छह लोगों को रौंद दिया। इस घटना में सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी गौतम कुमार (16), प्रतापगंज थाना क्षेत्र के ही सुखनगर निवासी विजय मिश्र (35), यहीं के रूपेश सिंह (35) व भागलपुर जिले के इसाकचक थाना क्षेत्र के शंकर मिश्र (60) की मौके पर ही मौत हो गई। गौतम भरत मिश्र के पुत्र हैं।

इस घटना में दो लोग जख्मी हुए। जख्मियों में सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भवानीपुर धत्ता टोला निवासी भरत मिश्र (45) व यहीं के अभिनंदन दास (20) शामिल हैं। इन दोनों को इलाज के लिए पहले फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से इन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया लेकिन, रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई।

घटना के बाद परिजन के बीच चीख-पुकार मच गई। नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि बस चालक का पता लगाया जा रहा है। 
दरभंगा में दो राहगीर कुचले

दरभंगा के जाले-अतरबेल सड़क पर ब्रह्मपुर चौक पर एक अज्ञात वाहन ने दो राहगीरों को कुचल डाला। राहगीर किसी काम से घर से निकले थे कि दुर्घटना के शिकार हो गए।
बांका में बस-रोड रोलर की टक्‍कर, एक की मौत
उधर, बांका के बेलहर में एक बस व रोड रोलर की टक्‍कर में बस कंडक्‍टर शंकर सिंह की मौत हो गई। बस एक बारात से लौट रही थी। इसी दौरान हादसा हुआ। दुघ्रटना में बस सड़क किनारे पलटने से बच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.