बिहटा (पटना), संवाद सहयोगी। Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बिहटा के कन्हौली बाजार में गुरुवार की सुबह दुकान खोल रहे आभूषण व्‍यवसायी जितेंद्र गुप्‍ता से हथियारबंद अपराधियों ने करीब एक करोड़ का दो किलो सोना और दो लाख रुपये नकदी लूट लिए। घटना को अंजाम देन के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। विरोध में आक्रोशित स्‍थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।

दुकान का ताला खोलते समय सटा दी पिस्‍टल   

कन्‍हौली बाजार निवासी जितेंद्र गुप्‍ता की गुप्‍ता ज्‍वेलर्स नामक आभूषण दुकान वहीं पर है। आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे वे दुकान खोलने पहुंचे थे। जैसे ही उन्‍होंने दुकान खोलने का प्रयास किया, घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्‍टल सटाकर उनके पास से थैला लूट लिया। उन्‍होंने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। लोगों की भीड़ भी जुट गई, लेकिन अपराधियों के हाथों में पिस्‍टल देख किसी की आगे बढ़ने की हिम्‍मत नहीं हुई। इस बीच अपराधी आराम से फरार हो गए। 

लूटपाट कर चंपत हुए बाइक सवार अपराधी

अपराधियों के भागने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। घटना से व्‍यवसायी समेत आसपास के लोग काफी आक्रोशित हो गए। पुलिस की विफलता का आरोप लगाते हुए उनलोगों ने दुकान के सामने ही बिहटा-नेउरा मुख्‍य मार्ग को जाम कर दिया है। लोग टायर जलाकर वे हंगामा कर रहे हैं। इधर घटना की सूचना मिलते ही बिहटा और नेउरा पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी की लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आए हैं।  

अपराधियों का साफ्ट जोन बना बिहटा

बता दें कि पटना का बिहटा इन दिनों अपराधियों के लिये साफ्ट जोन बनता जा रहा है। आए दिन अपराधी लूटपाट, हत्या, चोरी, गोलीबारी आदि घटना का अंजाम देकर स्थानीय प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे हैं। पुलिस अभी सिकंदरपुर,अमनाबाद,दरियापुर, भगवतीपुर, अमहरा आदि की घटना को सुलझाने में जुटी है इसी बीच बिहटा की बड़ी घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। 

Edited By: Vyas Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट