Move to Jagran APP

फायरिंग के दौरान गलती से गिर गया बदमाशों का मोबाइल, जानें फिर क्या हुआ

पटना में शुक्रवार को रंगदारी न देने पर अपराधियों ने एक दुकान पर फायरिंग की थी। इस दौरान एक बदमाश को मोबाइल गिर गया। फिर क्या हुआ इस खबर में जानें..

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 02:32 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 02:32 PM (IST)
फायरिंग के दौरान गलती से गिर गया बदमाशों का मोबाइल, जानें फिर क्या हुआ
फायरिंग के दौरान गलती से गिर गया बदमाशों का मोबाइल, जानें फिर क्या हुआ

पटना, जेएनएन। अपराधी कितने भी सक्रिय हो जाएं चूक हो ही जाती है। इसी का इंतजार पुलिस भी करती रहती है। एेसा ही एक घटना पटना में हुई। बिहटा में फर्नीचर दुकानदार छोटेलाल से सात लाख की रंगदारी नहीं मिलने पर दुकान पर फायरिंग करने के दौरान बदमाशों का एक मोबाइल घटनास्थल पर गिर गया था। पुलिस ने बरामद मोबाइल के आधार पर बदमाश उज्ज्वल के दो गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया है।

prime article banner

शुक्रवार को बिहटा-खगौल मार्ग पर स्थित महमदपुर के समीप महामाया टिम्बर एवं फर्नीचर दुकान के मालिक छोटेलाल से उज्ज्वल गिरोह के बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर सात लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं मिलने पर रविवार को फिर बाइक सवार दो बदमाश दुकान पर पहुंचे। एक बदमाश ने तीन राउंड फायरिंग की और दुकान मालिक को रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

दुकानदार को मुहैया कराई गई सुरक्षा

इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी गरिमा मलिक ने घटना को गंभीरता से लेते हुए दुकानदार छोटेलाल को सुरक्षा गार्ड मुहैया कराते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया। पुलिस को घटनास्थल से मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल के आधार पर पुलिस ने उज्ज्वल गिरोह के चीकू शर्मा और साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ में पुलिस को कुछ अहम सुराग भी मिले हैं। पुलिस की एक टीम उज्ज्वल की तलाश में दूसरे जिले में छापेमारी कर रही है। उज्ज्वल की तलाश में एसटीएफ भी जुटी है। एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि बिहटा और नौबतपुर में सक्रिय सभी बदमाशों की गिरफ्तारी होगी। विशेष टीम उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.