पटना, जेएनएन। पटना में बच्चा चोर की अफवाह पर भीड़ का क्रूर चेहरा पटना में आज कई जगहों पर दिखा। जहां दो जगहों पर दो महिलाओं की जमकर पिटायी की गई वहीं पटना में धार्मिक प्रचार-प्रसार के लिए दिल्ली से आए दो पर्यटकों की भी भीड़ ने जमकर पिटायी कर दी, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए।

पर्यटकों की पिटाई की ये घटना पटना के दीघा थाना इलाके की है। जहां घूमते हुए चार पर्यटक दीघा के गांधी नगर गली में पहुंच गए। इलाके के लोगों ने इन्हें बच्चा चोर समझ लिया और फिर ये अफवाह काफी तेजी से इलाके में फैली। जिसके बाद भीड़ ने उन्हें अपना निशाना बना लिया और सबकी जमकर पिटायी कर दी।

चारों पर्यट कों में गंभीर रुप से घायल रिक्की सिंह और प्रिंस सिंह को इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है, जहां इलाज के बाद दोनों की स्थिति नियंत्रण में बतायी जा रही है। वहीं इस पूरे मामले की जांच पटना पुलिस की तरफ से की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती रिक्की और प्रिंस दिल्ली के रहने वाले हैं। दिल्ली में ही ये बिजनेस करते हैं। धार्मिक प्रचार – प्रसार के लिए दोनों ही अपने जत्थे के साथ पिछले कुछ दिनों से पटना आए हुए हैं। दानापुर के हांडी साहब गुरुद्वारा में ये लोग अपने जत्थे के साथ ठहरे हुए हैं।

धार्मिक प्रचार – प्रसार के लिए शनिवार को रिक्की और प्रिंस अपने दो अन्य साथियों के साथ गुरुद्वारा से निकले थे और घूमते हुए दीघा पहुंच गए, जहां वो भीड़तंत्र का शिकार हो गए। 

डीएसपी लॉ एंड आॅर्डर डॉक्ट र राकेश कुमार के अनुसार रिक्की और प्रिंस भीड़ की जद में आ गए, जबकि दो लोग किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भागने में कामयाब हो गए। फिलहाल दोनों घायलों की हालात खतरे से बाहर बतायी जा रही है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप