Move to Jagran APP

लापता छोटे भाई का मिला शव तो बड़े भाई काे आया सदमा, फिर ऐसा हुआ क‍ि रो पड़ा पूरा गांव

कहते हैं न जब मुसीबत आती है तो पूरी तरह कोहराम मचा देती है। ऐसा ही कुछ हुआ सिवान में। लापता छोटे भाई का शव शनिवार को मिलने से बड़े भाई की सदमे में मौत हो गई।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 09:29 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 10:51 PM (IST)
लापता छोटे भाई का मिला शव तो बड़े भाई काे आया सदमा, फिर ऐसा हुआ क‍ि रो पड़ा पूरा गांव
लापता छोटे भाई का मिला शव तो बड़े भाई काे आया सदमा, फिर ऐसा हुआ क‍ि रो पड़ा पूरा गांव

सिवान, जेएनएन। कहते हैं न जब मुसीबत आती है तो पूरी तरह कोहराम मचा देती है। ऐसा ही कुछ हुआ सिवान में। दो दिन से लापता छोटे भाई का शव जीबी नगर, तरवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत रौजा गौर चंवर में मिलने की खबर सुनते ही सदमे में बड़े भाई की मौत हो गई। इसके बाद तो घर में मुसीबत ही आ गई। एक सा थ दोनों भाइयों के शव निकले। इसे देखकर पूरा गांव रो पड़ा। 

loksabha election banner

बताया जाता है कि तरवारा थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का रहने वाला जवाहिर राम दो दिन पहले घर से लापता हो गया था। परिजन खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच शनिवार को रौजा गौर चंवर में झाडिय़ों में ग्रामीणों ने एक शव देखा। शव की पहचान माधोपुर निवासी रंगलाल राम के पुत्र जवाहिर राम (35) के रूप में की गई।

छोटे भाई जवाहिर की मौत की सूचना जैसे ही सदर अस्पताल में इलाजरत बड़े भाई मोहर राम को मिली, हृदयगति रुकने से उनकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व जवाहिर राम साथियों के साथ कहीं गया था, लेकिन वह लौटकर नहीं आया। उसकी तलाश की जा रही थी, तभी शनिवार को उसका शव रौजा गौर चंवर से बरामद किया गया।

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा अभी कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। मोहर राम एवं जवाहिर राम मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाते थे। दोनों की मौत के बाद बूढ़े पिता के कंधे पर परिवार के भरण- पोषण की जिम्मेदारी आ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.