Move to Jagran APP

Bihar News: बेगूसराय में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत, खेलने के दौरान हुआ हादसा

Bihar News बिहार के बेगूसराय में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है। बताया जाता है कि दोनों बच्चों घर से कुछ दूरी पर खेलने गए थे। खेलने के दौरान ही दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए जिससे उनकी मौत हो गई।

By Rahul KumarEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 03:04 PM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 03:04 PM (IST)
Bihar News: बेगूसराय में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत, खेलने के दौरान हुआ हादसा
बेगूसराय में डूबने से दो बच्चों की मौत। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सहयोगी, तेघड़ा (बेगूसराय) । जिले में सोमवार को एक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई। बेगूसराय के तेयाय ओपी क्षेत्र के मुसहरी चौर में पानी से भरे गड्ढे में गिरने से दो बच्चों की डूने से मौत हो गई. मृतक बच्चों की पहचान गौर दो पंचायत के वार्ड संख्या चार निवासी फूदो राय के 15 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार और रंजीत राय के 10 साल के बेटे प्रिंस कुमार के रूप में की गई है। पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत की खबर तेजी से इलाके में फैल गई। बच्चों की मौत की खबर सुनकर स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

खेलने के दौरान हुआ हादसा

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों बालक सोमवार को अपने घर से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर चधुराइन पोखरा के समीप बंद चिमनी के गड्ढे के पास खेल रहे थे। खेलने के दौरान ही दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और उनकी डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि घटना के करीब एक घंटे बाद स्थानीय लोगों द्वारा खोजबीन करने पर दोनों का शव गड्ढे से निकाला गया। दोनों बच्चों की मौत की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

स्वजनों की दी गई सहायता राशि

घटना की सूचना तेयाय ओपी पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पाते ही तेयाय ओपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय भेज दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि विक्की अपने माता-पिता का एकमात्र संतान था। वह छह बहनों के बीच एक भाई था। वहीं प्रिंस दो बहनों के बीच एक भाई था। घटना से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। स्वजनों की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। घटना की सूचना पर तेघड़ा सीओ परमजीत सिरमौर घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों पीड़ित परिवार को तत्काल 20-20 हजार रुपये का चेक उपलब्ध कराया। सीओ ने आपदा से मिलने वाली सहायता भी उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.