Move to Jagran APP

बिहार में दो नाबालिग बच्चियों के साथ फिर हैवानियत, पांच साल की बच्ची की हालत गंभीर

एक तरफ हैदराबाद पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के आरोपियो को एनकाउंटर में मार दिया तो वहीं बिहार में फिर से हैवानों ने दो नाबालिग बच्चियों को हवस का शिकार बनाया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 11:20 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 10:14 PM (IST)
बिहार में दो नाबालिग बच्चियों के साथ फिर हैवानियत, पांच साल की बच्ची की हालत गंभीर
बिहार में दो नाबालिग बच्चियों के साथ फिर हैवानियत, पांच साल की बच्ची की हालत गंभीर

पटना, जेएनएन। एक तरफ हैदराबाद पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया तो दूसरी तरफ बिहार में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। दरभंगा और सुपौल जिले में दो नाबालिग बच्चियों से हैवानियत की खबर रोंगटे खड़ी कर देने वाली है। दरभंगा जिले में एक अॉटोरिक्शा चालक ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

loksabha election banner

अॉटोचालक ने पांच साल की बच्ची को सुनसान बगीचे में ले गया और उसके साथ हैवानियत की हद पार की। फिर पीड़ित बच्ची को खून से लथपथ छोड़कर फरार हो गया। नाजुक हालत में बच्ची को दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। यहां बच्ची का ऑपरेशन किया गया है। मामला सामने आने के बाद देर रात आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़ित बच्ची के परिवार के मुताबिक अॉटोचालक बच्ची को अॉटो में बैठाकर सुनसान इलाके वाले एक गाछी (बगीचे) में ले गया और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को घर के पास न पाकर घरवाले उसे खोजने लगे तभी किसी ने बच्ची को ऑटो से बगीचे की तरफ जाने की खबर दी। जब घरवाले बगीचे के पास पहुंचे तो वहां बच्ची की हालत देखकर उनके होश उड़ गए। 

पीड़ित बच्ची के पिता नेकहा कि अगर कुछ पल की देरी होती तो आरोपी बच्ची की जान भी ले लेता क्योंकि उसके हाथ में चाकू था। आरोपी की पहचान भगवानपुर निवासी तेतर साहनी के रूप में की गयी है। पीड़ित बच्ची गरीब परिवार से है, उसके पिता मजदूरी करते हैं।

नाबालिग को अगवा कर युवकों ने रातभर किया दुष्कर्म, दी धमकी

दूसरी घटना सुपौल जिले की है जहां घर के पास अपने पिता के आने का इंतजार कर रही एक नाबालिग लड़की को अगवा कर एक शिक्षक ने रातभर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। 

घटना को लेकर पीड़ित बच्ची ने निर्मली थाना में 6 दिसंबर की रात में लिखित आवेदन दिया है। इसमें कहा गया है कि 5 दिसंबर की रात लगभग 9 बजे पीड़िता अपने घर के पास पिताजी के आने का इंतजार कर रही थी कि इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर वहां शिक्षक सहित दो युवक आए और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर पुरानी रजिस्ट्री ऑफिस के पास एक कमरे में ले गए, जहां उसके साथ उन्होंने रात भर दुष्कर्म किया।

नाबालिग लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसने विरोध किया तो टीचर ने उसके साथ मारपीट भी की, जिससे उसकी दायीं आंख का निचला हिस्सा जख्मी हो गया है। नाबालिग ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद युवकों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। निर्मली थाना की पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.