Move to Jagran APP

बालिका गृह यौन हिंसा: तेजस्‍वी के आरोपों पर मंत्री सुरेश शर्मा का पलटवार, कही ये बड़ी बात

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन हिंसा मामले में तेजस्‍वी यादव द्वारा आरोप लगाने पर मंत्री सुरेश शर्मा ने पलटवार किया है। उन्‍होंने क्‍या कहा, जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 19 Aug 2018 11:23 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 11:49 PM (IST)
बालिका गृह यौन हिंसा: तेजस्‍वी के आरोपों पर मंत्री सुरेश शर्मा का पलटवार, कही ये बड़ी बात
बालिका गृह यौन हिंसा: तेजस्‍वी के आरोपों पर मंत्री सुरेश शर्मा का पलटवार, कही ये बड़ी बात

पटना [राज्य ब्यूरो]। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की टिप्पणी पर रविवार को नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने पलटवार किया। उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए तेजस्वी से पूछा कि बिहार की जनता को यह बताएं कि वे जिन मामलों में चार्जशीटेड हैं, उनमें नैतिकता के नाते कब इस्तीफा दे रहे हैं। तेजस्वी के पीए पर भी गंभीर आरोप लगे हैं, मामला कोर्ट में लंबित है। इस पर उनकी क्या राय है?
विदित हो कि तेजस्‍वी ने ट्वीट कर मुजफ्फरपुर कांड में इस्तीफा देनी वाली पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के बयान का हवाला देते हुए बिहार सरकार में मंत्री सुरेश शर्मा के इस्तीफ़े की मांग की। उन्‍होंने लिखा कि मंजू वर्मा ने मंत्री सुरेश शर्मा की इस कांड में संलिप्तता की बात कही है। ऐसे में अगर मंजू वर्मा से इस्तीफ़ा लिया गया तो सुरेश शर्मा से क्यों नहीं?

prime article banner

तेजस्‍वी को दिया कानूनी नोटिस
मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा है कि इस बाबत तेजस्वी यादव को अवमाननावाद का कानूनी नोटिस दिया गया है, जिसका जवाब अभी तक नहीं दिया गया है। जवाब नहीं आने पर आगे की कार्रवाई भी की जाएगी।

कहा: समाज सेवा है उद्देश्‍य
उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर की लाखों जनता ने उन्हें विधायक चुना है। सभी जाति व समुदाय को साथ लेकर चलना उनका प्रथम उद्देश्य है। राजनीति उनके लिए पैसा कमाने का नहीं, समाज सेवा का साधन है। कहा कि जहां तक इस्तीफे की बात है, जिस दिन भी मुख्यमंत्री को लगा कि उनकी संलिप्ता किसी भी कांड में है, मिनट की देरी लगाए बगैर अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। सीबीआइ पूरे मामले की जांच कर रही है। दूध का दूध और पानी का पानी जनता के सामने होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.