Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री ने मानी गलती, कहा- मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था

केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव पर मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर अपने व्‍यवहार को लेकर गलती मान ली है । सीआइएसएफ की महिला अधिकारी के साथ अभद्रता के आरोप पर उन्‍होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 19 May 2015 02:19 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2015 07:17 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री ने मानी गलती, कहा- मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था

पटना। केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव पर मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर अपने व्यवहार को लेकर गलती मान ली है । सीआइएसएफ की महिला अधिकारी के साथ अभद्रता के आरोप पर उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था।

loksabha election banner

महिला सीआइएसएफ के जवान ने केन्द्रीय पेयजल व स्वच्छता राज्य मंत्री रामकृपाल यादव को जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, पटना के निकास द्वार से टर्मिनल भवन के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया। मंगलवार दोपहर में रामकृपाल यादव, केन्द्रीय श्रम मंत्री बंडारु दत्तात्रेय की अगवानी करने के लिए एयरपोर्ट पर गए थे।

केन्द्रीय राज्य मंत्री को वापस किए जाने पर उनके सुरक्षाकर्मी, महिला सीआइएसएफ के जवान से उलझ गए और नोंक-झोंक भी हुई। इस क्रम में रामकृपाल यादव प्रवेश द्वार से एयरपोर्ट टर्मिनल भवन के अंदर चले गए। घटना की जानकारी मिलते ही सीआइएसएफ के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

मिली जानकारी के अनुसार रामकृपाल यादव एयरपोर्ट पर विलंब से पहुंचे थे। उन्हें सूचना मिली कि बंडारु दत्तात्रेय को बाहर निकलने में अभी समय लगेगा। वे निकास द्वार से ही एयरपोर्ट टर्मिनल भवन में प्रवेश करने लगे। गेट पर तैनात महिला जवान ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया और सलाह दी कि इस गेट से यात्री बाहर निकलते हैं। प्रवेश द्वार से ही अंदर जाएं। यह सुनकर रामकृपाल यादव ठहर गए और पीछे की तरफ चल दिए। फिर वे प्रवेश द्वार से अंदर चले गए।

रामकृपाल यादव ने कहा कि एयरपोर्ट पहुंचने में देर हो गई थी। इस वजह से वे निकास द्वार पर चले गए थे। केन्द्रीय मंत्री के बाहर निकलने में विलंब की सूचना मिलते ही वे अंदर की तरफ चल दिए थे। उन्होंने यह ध्यान नहीं दिया कि निकास द्वार है। कहा कि महिला सीआइएसएफ के जवान ने अपनी ड्यूटी निभाई है। यह कार्य सराहनीय है। वहीं, सीआइएसएफ के अधिकारियों ने किसी तरह की नोंक-झोंक की घटना से इन्कार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.