पटना। जक्कनपुर थाने के पुरंदरपुर दुपुलवा शिवमंदिर के पास स्थित मच्छरदानी और चादर के थोक विक्रेता हरिहर प्रसाद की हत्या के तार पटना सिटी इलाके में कभी कुख्यात बदमाश रहे मिट्ठू पासवान के भांजे बिट्टू पासवान से जुड़ गया है। पुलिसिया सूत्रों के मुताबिक केस की तफ्तीश में यह बात सामने आई है कि मिट्ठू के भांजे बिट्टू ने ही दोनों आरोपितों को अपराध की दुनिया के लिए ट्रेंड किया था। साथ ही हथियार भी उसी ने मुहैया कराया था। फिलहाल, बिट्टू पुलिस के रडार पर है। वह जक्कनपुर इलाके के पोस्टल पार्क में परिवार के साथ किराए पर रहता है। जबकि उसका पटना सिटी में भी मकान है। गौरतलब है कि मिट्ठू पासवान एक जमाने में जरायम की दुनिया का बड़ा नाम था, लेकिन अचानक वह गायब हो गया। इसके बाद उसका कोई अता-पता नहीं चला। अभिषेक-देवेश के घर पुलिस ने किया वारंट का तामीला

गुरुवार को जक्कनपुर थाने की पुलिस ने अभिषेक उर्फ नागा उर्फ चिंटू और देवेश उर्फ पिंटू के घर वारंट का तामीला करा दिया। अभिषेक का पिता बिजली मिस्त्री है, वह अकेले मंदिरी में रहता है। जबकि इसकी मां व बहन पोस्टल पार्क में किराए पर रहती हैं। अभिषेक अपनी पत्नी के साथ पोस्टल पार्क में ही रहता है।

जबकि देवेश का पैतृक घर नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र में मई में है। पटना में वह पोस्टल पार्क इलाके में किराए पर रह रहा है। शुक्रवार को कोर्ट से दोनों के खिलाफ कुर्की का आदेश मिलने की संभावना है। अदालत ने गुरुवार को इस पर सुनवाई की। अब इस पर फैसला शुक्रवार को होगा। इसके बाद पुलिस दोनों के घरों की कुर्की करेगी। वैसे, पुलिस की टीम अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन वे लोग अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

--------------

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस