Move to Jagran APP

लालू पुत्र तेजप्रताप यादव को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे साथी, मचाया था हंगामा

तेजप्रताप यादव को पटना एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे राजद के कार्यकर्ताओं ने नियमों की धज्जियां उड़ाईं और हंगामा मचाया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 28 Dec 2016 09:30 PM (IST)Updated: Thu, 29 Dec 2016 10:01 PM (IST)
लालू पुत्र तेजप्रताप यादव को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे साथी, मचाया था हंगामा

पटना [जेएनएन]। लालू पुत्र और बिहार के स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव को एयरपोर्ट रिसीव करने पहुंचे राजद के कार्यकर्ताओं ने जमकर मनमानी की और एयरपोर्ट के नियमों की धज्जियां उड़ायीं। बुधवार को तेजप्रताप अपनी धार्मिक यात्रा से वापस पटना पहुंचे और उनके समर्थक उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे।

loksabha election banner

राजद के कार्यकर्ता सूबे के स्वास्थय मंत्री और लालू के बड़े लड़के तेजप्रताप यादव को रिसीव करने पहुंचे थे जो कि दिल्ली से लौट रहे थे। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में बाइक पर सवार कार्यकर्ता उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे थे।

पढ़ें - FLASHBACK 2016 : चुनौतियों ने भी कभी डगमगाने नहीं दिए सुशासन के कदम

ये सभी बाइक पर बिना हेलमेट के ही सवार थे। कुछ बाइकों पर तीन लोग भी सवार दिखे। बाइक सवार लोगों ने बिना टोल टैक्स दिए ही एयरपोर्ट से गाड़ियां निकालीं और मंत्री तेजप्रताप के काफिले में शामिल हुए।

पढ़ें - यूपी चुनाव में गठबंधन की कवायद, राजद-जदयू के अलग-अलग सुर-ताल

इस दौरान काफई देर तक पटना के एयरपोर्ट पर अफरातफरी की स्थिति बनी रही। टोलप्लाजा के कर्मचारी ने भी बिना टोल टैक्स दिए एयरपोर्ट से बाइक सवारों के बाहर निकलने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.