Move to Jagran APP

मनेर में दवा वितरक की गोली मारकर हत्या

थाना क्षेत्र के सिंघाड़ा पंचायत के दयाल चक के समीप रविवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 01:30 AM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 01:30 AM (IST)
मनेर में दवा वितरक की गोली मारकर हत्या
मनेर में दवा वितरक की गोली मारकर हत्या

पटना मनेर। थाना क्षेत्र के सिंघाड़ा पंचायत के दयाल चक के समीप रविवार की देर शाम गोली मारकर बदमाशों ने एक दवा वितरक की हत्या कर दी। जिनकी पहचान रामायण सिंह के पुत्र कमलेश कुमार सिंह (45 वर्ष) के रूप में हुई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक विद्यालय परिसर से ही एक डिस्कवर बाइक भी बरामद की है। बदमाश ने सिर में सटकार गोली मारी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने बताया कि दयाल चक स्थित प्राथमिक विद्यालय में ही दवा वितरक और बदमाश शराब पी रहे थे। कमलेश की पत्नी अंजू सिंह ने कमलेश सिंह, पप्पू सिंह, बिपिन सिंह के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी है। हालांकि थानाध्यक्ष राम कुमार ने शराब पार्टी के दौरान घटना से इन्कार किया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, दयालचक निवासी कमलेश कुमार सिंह कमलेश सिंह हर दिन मनेर, बिहटा, दानापुर आदी इलाकों में ग्रामीण डॉक्टर और छोटे दवा दुकानदारों को दवा की सप्लाई करता था। दयानंद का परिवार राजधानी के भूतनाथ रोड में किराए के मकान में रहता है। दयानंद की पत्नी अंजू सिंह रेलवे में कार्यरत हैं। सूत्रों के अनुसार, दयानंद रविवार की शाम मनेर में दवा दुकानदारों को दवा देने के बाद दयाल चक स्थित प्राथमिक विद्यालय में कुछ जान-पहचान के पांच-छह लोगों के साथ शराब पी रहे था। इसी दौरान एक शराबी से विवाद हो गया। इसी दौरान युवक ने पिस्तौल निकाली और कमलेश को धमकाने लगा और कनपटी में सटा कर गोली मार दी। गोली लगते ही कमलेश गिर गया। गोली मारने वाले युवक का हाथ भी फायरिग करने के दौरान जख्मी हो गया। घटना को अंजाम देकर युवक फरार हो गया। कमलेश के दो भाई और अन्य परिजन झारखंड में रहते हैं।

पुलिस को दिए बयान में अंजू ने बताया कि पति कमलेश कुमार सिंह घर से गांव में खेती देखने गए थे। इसी दौरान आरोपितों ने विवाद बढ़ने पर हत्या कर दी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दयाल चक गांव में आपसी विवाद में दवा वितरक की हत्या कर दी गई। पत्नी के बयान पर दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.