Move to Jagran APP

बिहार में अलग-अलग हादसों में आठ लोगों की दर्दनाक मौत, 16 घायल

बिहार के विभिन्न स्थानों पर हुए सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए। सबसे बड़ा हादसा सारण जिले में हुआ, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 25 Apr 2018 08:56 AM (IST)Updated: Wed, 25 Apr 2018 10:38 PM (IST)
बिहार में अलग-अलग हादसों में आठ लोगों की दर्दनाक मौत, 16 घायल
बिहार में अलग-अलग हादसों में आठ लोगों की दर्दनाक मौत, 16 घायल

पटना [जागरण टीम]। बिहार के कई जिलों में रफ्तार के कहर ने आठ लोगों की जान ले ली। वहीं, अलग-अलग दुर्घटनाओं में 16 लोगों के घायल होने की खबर है, जिनका इलाज जारी है। 
पहली घटना सारण जिले की है जहां दाऊदपुर में एक पिकअप वैन के पलट जाने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मृतकों के नाम- धर्मेंद्र कुमार , उम्र-30 उम्र, दशरथ महतो, उम्र- 45 वर्ष, मुन्ना बैठा, उम्र- 25 वर्ष है।

loksabha election banner

जीप पलटी, दो की मौत

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कोठी के समीप बाइपास में मंगलवार की देर रात रोसड़ा थाने की पुलिस जीप पलट गई। इसमें एक महिला समेत चौकीदार पुत्र की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वहीं आधा दर्जन पुलिस कर्मी, दूल्हा-दुल्हन समते दर्जन भर लोग घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद सदर डीएसपी मो. तनवीर हसन, नगर व मुफस्सिल थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंच सभी घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच व पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया।

बेगूसराय- सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

बेगूसराय में ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई है। घटना बछवारा थाना के रसीदपुर गांव के पास की है जहां बाइक से जा रहे दो युवकों को ट्रक ने कुचल डाला जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

तीसरी घटना वैशाली जिले की है जहां बोलेरो और ट्रक में हुई टक्कर में छह लोग घायल हो गए हैं जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मुजफ्फरपुर- हाजीपुर फोरलेन के पास सराय थाना के पटेढ़ा गांव की यह घटना बताई जा रही है।

चौथा हादसा औरंगाबाद में हुआ, जहां बारात में डीजे की गाड़ी पलट जाने से आठ लोग घायल हो गए हैं। औरंगाबाद के मदनपुर के खिरियावां मोड़ की यह घटना बताई जा रही है।  वहीं, गोपालगंज जिले में बोलेरो ने तीन लोगों को कुचल डाला जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। यह घटना बरौली के एनएच 28 देवापुर के पास की बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.