पटना [जेएनएन]। पटना के एसएसपी मनु महाराज को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम के दौरान माेबाइल पर व्‍यस्‍त रहना महंगा पड़ा है। मनु महाराज सहित तीन आइपीएस अधिकारियों से इस बाबत स्‍पष्‍टीकरण पूछा गया है। उनपर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम के दौरान मोबाइल पर गेम खेलने का आरोप है।

बीते 28 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नशाबंदी के एक कार्यक्रम में थे। कार्यक्रम में डीजीपी पीके ठाकुर समेत कई सीनियर आइपीएस अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान कुछ आइपीएस अधिकारी मोबाइल पर गेम खेलते पाए गए थे। वे मुख्‍यमंत्री का संबोधन सुनने के बदले मोबाइल पर कैंडी क्रश सागा गेम खेल रहे थे। उनमें कुछ पीएम की अमेरिका यात्रा से जुड़ी तस्वीरें देख रहे थे।

कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधिकारियों की मोबाइल पर गेम खेलने की तस्वीरें मीडिया में आईं। ये सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुईं। इसके बाद हड़कम्‍प मच गया। पुलिस मुख्‍यालय हरकत में आया।

यह भी पढ़ें: मृतक दारोगा की पत्नी ने SSP पर लगाया आरोप, जांच में मिले अहम सुबूत

उन अधिकारियों की पहचान वीडियो फुटेज के आधार पर की गई। चिन्हित अधिकारियों में पटना के एसएसपी मनु महाराज, दो सिटी एसपी चंदन कुशवाहा व पंकज राज तथा दो अन्य शामिल हैं। सोमवार को एडीजी एसके सिंघल ने घटना पर कार्रवाई करते हुए तीन आइपीएस सहित सभी चिन्हित अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

यह भी पढ़ें: हेरोइन की तस्करी में गिरफ्तार युवती ने कहा-भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पत्नी हूं

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप