Move to Jagran APP

मांझी 19 को घोषित करेंगे उम्मीदवारों के नाम, बड़हरा से प्रत्‍याशी होंगी लवली

दिल्ली से पटना पहुंचे जीतनराम मांझी ने कहा कि सीट बंटवारे से वह संतुष्ट हैं और 19 को अपने सभी 20 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करेंगे। इस बीच खबर आई है कि पूर्व सांसद लवली आनंद बड़हरा से पार्टी टिकट पर चुनाव लड़ेंगी।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2015 08:41 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2015 05:41 PM (IST)
मांझी 19 को घोषित करेंगे उम्मीदवारों के नाम, बड़हरा से प्रत्‍याशी होंगी लवली

पटना। पूर्व मुख्यमंत्री व हम (से) के प्रमुख जीतनराम मांझी ने कहा कि एनडीए में सीटों को लेकर कभी किसी तरह का विवाद नहीं है। उन्होंने बताया कि एनडीए के चारों सहयोगी दलों के राय- मशविरे से सीटों का बंटवारा किया गया। इसब बीच यह खबर मिली है कि पूर्व सांसद लवली आनंद 'हम' के टिकट पर बड़हरा से चुनाव लड़ेंगी।

prime article banner

दिल्ली से पटना पहुंचे जीतनराम मांझी ने कहा कि सीट बंटवारे से वे संतुष्ट हैं और 19 सितंबर को अपने सभी 20 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करेंगे।

खुद व पुत्र के चुनाव लडऩे के सवाल पर मांझी ने कुछ बोलने से इंकार कर दिया। लोजपा से कम सीट मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब इन सब बातों के कोई मायने नहीं कि किसको कितनी सीटें मिलीं।

मांझी ने कहा, हमलोगों ने 243 सीटों को टारगेट किया है। चुनाव में एनडीए के सभी सहयोगी दल एक-दूसरे की मदद करेंगे। हमलोगों का एकमात्र लक्ष्य नीतीश-लालू से बिहार की जनता को मुक्ति दिलाना है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री देवेन्द्र प्रसाद यादव के पार्टी छोडऩे के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी अपनी समस्या है। वे स्वयं व भाई के लिए टिकट चाह रहे थे। टिकट नहीं मिलने की आशंका में उन्होंने इस्तीफा दे दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.