पटना, जेएनएन। राजधानी में एक दिन पहले दो हत्याओं की गुत्थी अभी सुलझी नहीं थी कि दो और बड़ी वारदातों को अंजाम दे दिया गया। फतुहा थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक को मारने के बाद उसका शव फतुहा फोरलेन के पास फेंक दिया गया। गुरुवार की दोपहर कंकड़बाग थाना क्षेत्र में युवक को चाकू मार दिया गया। बताया जाता है कि रंजिश में युवक को दौड़ाकर चाकू मारा गया। घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंता के बाहर बताई जा रही है।

 

गोली मार फेंक दिया शव

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि फतुहा फोरलेन किनारे सुपनचंक गांव में गुरुवार की सुबह लोगों ने झाड़ियों के निकट एक युवक की खून से लतथप लाश पड़ी देखी। सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। कुछ ही देर में घटना स्थल पर काफी लोग इकत्रित हो गए। जानकारी पर फतुहा थाने की पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। फतुहा थाने की पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया हत्या पुरानी रंजिश में करने की बात सामने आ रही है। युवक की जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान रवि कुुमार के रूप में हुई है।

एक दिन पहले गोलियों से भून दिए गए थे दो युवक

इसके पहले बुधवार को राजधानी में बेखौफ अपराधियों ने दो बड़ी वारदातों को अंजाम दे दिया था। अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों को 15 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। पहली वारदात बुधवार की सुबह पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के नब्बे फीट रोड स्थित श्यामा हॉस्पिटल के पास हुई। दूसरी घटना शाम में खाजेकलां इलाके में हुई। मृतकों की पहचान रामकृष्णानगर निवासी प्रवीण कुमार और चौक थाना इलाके रहने वाले राहुल कुमार के रूप में हुई है। एक की हत्या छह तो दूसरे की नौ गोली मारकर की गई। मामले में गुरुवार तक पुलिस किसी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस