Move to Jagran APP

हत्या तक जा पहुंची घरेलू विवाद से उपजी नफरत, रिश्तेदारों ने गोलियों से कर दिया छलनी Patna News

पटना में एक घरेलू विवाद में रिश्तेदारों ने ही युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों द्वारा दिए गए बयान के बाद पुलिस नामजद बदमाशों की खोज में छापेमारी कर रही है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 10 Aug 2019 10:57 AM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 10:57 AM (IST)
हत्या तक जा पहुंची घरेलू विवाद से उपजी नफरत, रिश्तेदारों ने गोलियों से कर दिया छलनी Patna News
हत्या तक जा पहुंची घरेलू विवाद से उपजी नफरत, रिश्तेदारों ने गोलियों से कर दिया छलनी Patna News

पटना, जेएनएन। मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर रसूलपुर मोहल्ला के एक परिवार में चल रहा घरेलू विवाद से उपजी नफरत इस इंतहा तक पहुंच गई कि सगे भाई के रिश्तेदारों ने ही भाई को गोलियों से छलनी कर दिया। शुक्रवार की दोपहर बदमाश 35 वर्षीय सूरज गोप को घर से बुलाकर रेलवे लाइन के समीप ले गए और उस पर गोलियां बरसाई।

loksabha election banner

खून से लथपथ युवक को उपचार के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान सूरज को मृत घोषित कर दिया। परिजनों द्वारा दिए गए बयान के बाद पुलिस नामजद बदमाशों की खोज में छापेमारी कर रही है।

मेहंदीगंज थानाध्यक्ष लालमुनि चौबे ने बताया कि सूरज गोप का भाई पेंटर गोप के साथ पारिवारिक विवाद चल रहा था। दोनों की पत्नी के बीच भी विवाद हुआ था। सूत्रों की माने तो पारिवारिक विवाद के क्रम में शुक्रवार की सुबह दोनों भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। मृतक की पुत्री प्राची ने पुलिस को बताया कि दोपहर में पिता सूरज गोप को परिचित घर से बाहर बुलाकर ले गए।

चाचा पेंटर गोप के साला सर्वेश गोप, शशि गोप, इंदर गोप व उनके साथियों ने रेलवे लाइन के समीप मेरे पापा पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायीं। गोलियों की आवाज सुनकर जब परिवार के लोग वहां पहुंचे तो गोलियों से घायल सूरज गोप को तड़पते देखा। आनन-फानन में परिजन घायल को उपचार के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद सभी आरोपित फरार हैं। परिवार में मातम पसरा है। परिजनों ने पुलिस से हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग किया है। पुलिस का कहना है कि परिजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। हत्यारे जल्द ही गिरफ्तार किए जाएंगे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.