पटना, जेएनएन। आलमगंज थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक युवक का शव नहर में उतराता हुआ मिला। मृतक की पहचान रवि बेलदार के रूप में हुई है। रवि के परिजनों ने आलमगंज थाने में पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए एक के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज कराई है। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जगलाल चौधरी को हिरासत में ले लिया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वारदात के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक रवि बेलदार एक दिन पूर्व घर से गायब हुआ था। जिसपर परिजनों ने उसकी खोजबीन की। दोस्तों और रिश्तेदारों सेस कोई खबर नहीं मिलने पर परिजनों का अनहोनी की आशंका हुई।

रवि के न मिलने पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई। अभी उसकी की खोजबीन चल ही रही थी कि रविवार की सुबह आलमगंज थाना क्षेत्र की एक नहर में किसी का शव मिलने की सूचना मिली। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने मृत व्यक्ति की पहचान रवि बेलदार के रूप में कर ली।

वारदात के बाद परिजनों ने जगलाल चौधरी पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए आलमगंज थाने में नामजद एफआइआर दर्ज कराई है। त्वरित कार्रवाई करते हुए आलमगंज थाने की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या कैसे की गई इसका खुलासा किया जा सकेगा। 

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप