Move to Jagran APP

Bihar Crime: बिहार के सिवान में खौफनाक वारदात, पत्‍नी व सास-ससुर को धारदार हथियार से काट डाला

Bihar Crime सिवान के दारौंदा थाना क्षेत्र के भीखाबांध कोहार टोला तकिया में बीती रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सास व ससुर की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना के बाद हत्यारा दामाद फरार है। सिवान में एक दिन के अंदर एक और हत्‍या हो गई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 08:54 AM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 09:44 AM (IST)
Bihar Crime: बिहार के सिवान में खौफनाक वारदात, पत्‍नी व सास-ससुर को धारदार हथियार से काट डाला
बिहार के सिवान जिले के दारौंदा में घटनास्‍थल पर जांच करती पुलिस। जागरण

सिवान, जागरण टीम। Tripple Murder in Siwan: बिहार के सिवान जिले में एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी, सास और ससुर की धारदार हथियार से काट कर हत्‍या कर दी है। हत्‍यारे ने अपनी नौ साल की बेटी को भी बुरी तरह घायल कर दिया है, जिसका इलाज अस्‍पताल में चल रहा है। यह वीभत्‍स वारदात बीती रात दारौंदा थाना क्षेत्र के भीखाबांध कोहार टोला तकिया में हुई। घटना की वजह अभी सामने नहीं आई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्‍या का आरोपित मुबारक अली मूलत: उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का रहने वाला है। वह अपनी ससुराल में ही रहता था। इधर, सिवान जिले में ही आज सुबह नौतन थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक की हत्‍या कर दी गई। महज कुछ घंटों में चार लोगों की हत्‍या ने जिले के लोगों को डरा दिया है।

loksabha election banner

घटनास्‍थल का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान

मिली जानकारी के अनुसार दारौंदा थाना क्षेत्र के गांव में अपनी पत्‍नी और सास-ससुर की हत्‍या के बाद आरोपित दामाद मुबारक अली फरार है। मरने वालों की पहचान भीखाबांध निवासी अली हुसैन साईं, उनकी पत्नी नजमा खातून एवं बेटी नसीमा खातून के रूप में हुई है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। घटनास्‍थल का नजारा देखकर गांव वाले और पुलिस भी हैरान रह गई। घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसकी जानकारी सूचना प्रेषण तक स्पष्ट नहीं हो सकी थी।

सुबह छह बजे घर से निकला था मुबारक अली

हत्‍या के आरोपित दामाद को गांव के लोगों ने सोमवार की सुबह करीब छह बजे घर से बाहर निकलते देखा था। उसे सुबह-सुबह गांव से निकलते देख कर कुछ लोगों ने पूछा तो उसने जरूरी काम से बाहर जाने की बात कही थी। वह अपनी ससुराल में ही रहकर आटो चलाकर गुजारा करता है। वह महाराजगंज और दारौंदा के बीच आटो चलाता था। उसकी शादी 2018 में नसीमा से हुई थी। नसीमा की यह दूसरी शादी है। उसकी पहली शादी से नौ साल की बच्‍ची है, जबकि डेढ़ साल का एक बच्‍चा दूसरी शादी के बाद का है।

14 अगस्‍त की रात भी हुई थी जिले में हत्‍या

इधर, नौतन थाना क्षेत्र के हरपुर गांव समीप खरगिरामपुर निवासी सिकंदर यादव की बदमाशों ने सिर में गोली मारकर  हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दूसरी तरफ, 14 अगस्त की देर रात जीबी नगर थाना क्षेत्र के माधोपुर के समीप एसएच 73 पर एक युवक की बदमाशों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर शव को फेंक दिया। रविवार की अल सुबह सड़क पर टहलने निकले लोगों ने खून से लथपथ शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी हैप्पी चौबे के रूप में हुई। वह दो दिन से अपने घर से लापता था।

पंचायती के चक्‍कर में गई जान

घटना के बाद आक्रोशितों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। लोगों को समझा-बुझा कर पुलिस ने शांत कराया। पुलिस के अनुसार हैप्पी की हत्या गैंगवार में बदमाशों ने गोली मारकर की गई है। पुलिस ने मामले में दो को हिरासत में लिया है। क्षेत्र के लोगों के अनुसार जीबी नगर थाना क्षेत्र के जलालपुर में  वर्चस्व को लेकर पनपे  विवाद की पंचायती में हैप्पी एक पक्ष की ओर से पहुंचा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.