Move to Jagran APP

मनेर की दरगाह के समीप तालाब में डूबा युवक, सांस थमने के बाद उतराता मिला शव

मनेर थाना क्षेत्र की दरगाह के समीप तालाब में एक युवक डूब गया। जबतक उसे पानी से बाहर निकाला जाता उसकी सांसें थम चुकी थीं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 03:28 PM (IST)
मनेर की दरगाह के समीप तालाब में डूबा युवक, सांस थमने के बाद उतराता मिला शव
मनेर की दरगाह के समीप तालाब में डूबा युवक, सांस थमने के बाद उतराता मिला शव

पटना, जेएनएन। राजधानी में गुरुवार की दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। मनेर थाना क्षेत्र की मखदूम शाह दरगाह के समीप तालाब में एक युवक डूब गया। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। कुछ ही देर बाद स्थानीय लोगों ने तालाब से युवक को निकाला, मगर तबतक उसकी सांसें थम चुकी थीं। मृतक की पहचान रवींद्र स्वर्णकार के पुत्र राकेश कुमार (25) के रूप में हुई है। जानकारी पर मनेर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। इधर, मृतक के स्वजनों का हादसे के बाद रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

दो साल पहले हुई थी शादी

मिली जानकारी के अनुसार रवींद्र प्रसाद स्वर्णकार मनेर कटहरा में रहते हैं। उनके साथ ही पुत्र 25 वर्षीय राकेश कुमार भी रहता था। राकेश की दो वर्ष पहले ही शादी हुई थी। बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर राकेश अपने घर से मखदूम शाह दरगाह के समीप स्थित तालाब में नहाने गया था। नहाने के क्रम में ही वे गहरे पानी में वह चला गया। इस दौरान उसे स्थानीय लोगों ने रोका, मगर वे नहीं माना और पानी में समा गया। राकेश को पानी में डूबते देख आसपास के लोगों ने तालाब में छलांग लगा दी। काफी मशक्कतर के बाद उसे तालाब से बाहर निकाला गया। कुछ लोगों ने कहा कि उसकी मौत हो चुकी है, पर जान की उम्मीद लगाए स्वजन राकेश को अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

रो-रोकर बेसुध हो जा रही पत्नी

इधर, युवक की मौत के बाद उसके स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। राकेश की पत्नी रो-रोकर बेसुध हो जा रही है। मृतक की पत्नी ने बताया कि घर से निकलने से पहले उसने राकेश को तालाब ने न नहाने के लिए कहा था। मगर वो नहीं माना। रोते हुए मृतक की विधवा बार बार कह रही है कि अगर वो मेरी बात मान लिया होता तो मौत न होती। वहीं मृतक की अन्य स्वजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.