Move to Jagran APP

तेजस्‍वी की शादी पर साधु मामा का तंज: असली भकचोन्हर तो यही है, अब छोड़ दे मुख्यमंत्री बनने का सपना

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बड़े गोपनीय ढंग से अपनी पुरानी दोस्त के साथ दिल्ली में शादी की। तेजस्वी की शादी को लेकर लोगों ने बधाई दी लेकिन मामा साधु यादव ने तेजस्वी यादव को लेकर बड़ी बात कह दी है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 02:55 PM (IST)Updated: Sat, 11 Dec 2021 09:03 AM (IST)
तेजस्‍वी की शादी पर साधु मामा का तंज: असली भकचोन्हर तो यही है, अब छोड़ दे मुख्यमंत्री बनने का सपना
तेजस्वी यादव उनकी पत्नी और मामा साधु यादव। जागरण आर्काइव

पटना आनलाइन डेस्क। लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपनी दोस्त रिचेल के साथ शादी कर ली। तेजस्वी यादव की शादी पर सभी लोगों ने बधाई दी, लेकिन उनके मामा साधु यादव इससे खासे नाराज हैं। साधु यादव ने कहा है कि लालू यादव दूसरे को भकचोन्हर कहते हैं, लेकिन सबसे बड़ा भोकचोन्हर तो तेजस्वी यादव है। उसकी दूसरे धर्म में शादी से परिवार ही नहीं, पूरा समाज कलंकित हुआ है। क्‍या उसे अपने समाज में लड़की नहीं मिली? अब तेजस्‍वी यादव बिहार का मुख्‍यमंत्री बनने का सपना छोड़ दें।

loksabha election banner

'लालू ने अपने बच्चों को संस्कार नहीं दिया'

तेजस्वी की शादी पर साधु यादव भड़क गए हैं। उन्होंने कहा है कि आठ वर्ष से उस लड़की के साथ रिलेशन में था और पूरे समाज और बिहार को ठग रहा था। लालू ने अपने बच्चों को संस्कार नहीं दिया। सारे बच्चे बिगड़ गए। क्या यादव समाज मे लड़की नहीं थी जो ईसाई लड़की को घर ले आया। पार्टी को हमने सींचकर खड़ा किया। अब बर्दाश्त से बाहर हो गया। इसका विरोध करेंगे। सबकी पोल खोलेंगे। सिर्फ तेजस्वी का मामला नहीं है। मीसा भारती, चंदा यादव और अन्य सभी ने क्या क्या किया। सबने समाज को धोखा दिया। लालू भी बैठकर विवाह करवा रहे थे। तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव का गुस्सा यहीं नहीं थमा। उन्होंने कहा कि लालू यादव पर हमला करते हुए कहा कि बिहार के 21 प्रतिशत यादवों ने लालू को सत्ता दिलाई थी, लेकिन अब वे तेजस्वी यादव का विरोध करेंगे। 

गौरतलब है कि बिहार उपचुनाव के दौरान सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस और आरजेडी के बीच तनातनी चल रही थी। इसी बीच लालू यादव ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास को भकचोन्हर कह दिया था। लालू यादव के इस बयान के बाद राज्य में जमकर सियासत देखने को मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.