Top Patna News, 8 September Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

पटना में वाहन जांच के दौरान सांसद की गाड़ी का चालान

पटना, जेएनएन। राजधानी के बेली रोड पर बिहार म्यूजियम के पास रविवार को वाहन जांच के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के परिजनों ने रुवाब दिखाते हुए ट्रैफिक नियम की खिल्ली उड़ा दी। सीट बेल्ट न लगाने पर जब ट्रैफिक पुलिस ने मंत्री की गाड़ी रोकी तो वाहन पर बैठे परिजन पुलिस से उलझने लगे। मीडिया वालों ने जब सीट बेल्ट न लगाने की बात कही तो सामने ही सीट बेल्ट लगाते हुए वाहन लेकर चले गए। गाड़ी जाने के बाद सब इंस्पेक्टर और सिपाही को प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर ने सस्पेंड कर दिया। इसी दौरान बिहार म्यूजियम के पास से पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव के बेटे की गाड़ी में ब्लैक फिल्म लगे होने के कारण उसका चालान कर दिया गया।

फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

पटना, जेएनएन। राजधानी में रविवार की सुबह ससुराल में विवाहित का शव फंदे से झूलता मिला। घटना पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र की है। मामले में लड़की के पिता ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है।

बक्सर में चोर की पीट-पीटकर हत्या

बक्सर जेएनएन। बिहार की उन्मादी भीड़ ने कानून को ताक पर रखते हुए एक बार फिर 'इंसाफ' किया है। बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह चोरी करते दो लोगों को पकड़ लिया गया। इसके बाद गांव की उन्मादी भीड़ ने दोनों चोरों को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में एक आरोपित की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा जीवन और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है। सूचना पर ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। मृतक की पहचान ज्योति खरवार के रूप में हुई है। जबकि घायल श्री खरवार है। दोनों महथिन माइ गांव के पास फैक्ट्री कॉलोनी के निवासी हैं।

राजधानी दहेज के लिए विवाहिता की हत्या

पटना, जेएनएन। पटना में दहेज की वजह से होने वाली हत्या के मामले कम नहीं हो रहे। 24 घंटे में यहां तीन विवाहिताओं की हत्या की जा चुकी है। शुक्रवार को बिक्रम में जहर तो मनेर में गला दबाकर मारने के बाद शनिवार की रात नौबतपुर में पीट-पीटकर विवाहिता की हत्या कर दी गई। मामले में मायके वालों ने पति और सास पर दहेज में मांगी गई पांच लाख रुपये की रकम न देने पर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। वारदात के बाद से मृतका का पति और सास घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप