Top Patna News, 31 July Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

डॉक्टरों की हड़ताल से चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्था

पटना, जेएनएन। राजधानी में बुधवार को डॉक्टरों की ह़ड़ताल से स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई। लोकसभा द्वारा पारित मेडिकल आयोग बिल के विरोध में चिकित्सक उतर आए। एेसे में पटना के अधिकांश डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। कुछ स्थानों पर केवल इमरजेंसी सेवा ही बहाल रही। एेसे में दूर दराज से आए मरीजों को अस्पताल से वापस लौटना पड़ा। डॉक्टरों की हड़ताल के दौरान पीएमसीएच, आइजीआइएमएस, न्यू गार्डिनर और राजवंशी नगर हॉस्पिटल की इमरजेंसी में मरीजों का इलाज हुआ। वहीं कई जगह निराश लौटने के कारण आइजीआइएमएस की ओपीडी में मरीजों की लंबी कतारें देखी गईं।

वैशाली में पटना के कारोबारी को गोली मार दो लाख लूटे

वैशाली, जेएनएन। जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। रोज-रोज सुबह की सुर्खियां हत्या, लूटपाट और छेड़खानी बन रही हैं। बुधवार की सुबह राघोपुर थाना क्षेत्र में पटना के फतुहा निवासी किराना व्यवसायी विद्या प्रसाद से दो लाख रुपये लूट लिए गए। विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी गई। गोली उनके पैर में लगी है। वारदात को अंजाम देकर बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

मनरेगा कर्मियों का पटना में बवाल

पटना, जेएनएन। अपनी मांगों के समर्थन में पटना की सड़कों पर उतरे मनरेगा कर्मियों को पुलिस की लाठी खानी पड़ी है। राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने जा रहे कर्मियों को जैसी ही पुलिस ने आयकर गोलंबर पर रोका कि लोग उग्र हो गए। पुलिस से धक्का-मुक्की शुरू कर दी गई। पथराव किया गया। आक्रोश बढ़ता देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। प्रदर्शनकारी फिऱ भी शांत नहीं हुए तो वॉटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा। इस दौरान मनरेगा कर्मियों के साथ कुछ पुलिस कर्मियों को चोटें आई हैं।

स्कूल की दीवार से टकराई बाइक, चचेरे भाई मरे

भोजपुर, जेएनएन। शहर में हादसे ने एक और जान ले ली। बुधवार की सुबह संदेश थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित बाइक प्राथमिक स्कूल की दीवार से जा टकराई। हादसे दो की मौत हो गई। मृतकों का आपस में चचेरे भाई का रिश्ता था। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गोपालगंज में शराब की 250 से अधिक बोतलें बरामद

गोपालगंज, जेएनएन। पुलिस ने थाना क्षेत्र के मछागर लछीराम गांव के समीप एक बाइक से 200 बोतल शराब बरामद किया। पुलिस को देखकर शराब का धंधेबाज भाग निकलने में सफल हो गया। मामले में पुलिस ने दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है। इसी तरह बथुआ बाजार में छापेमारी कर पुलिस ने 52 बोतल शराब के साथ एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस