Top Patna News, 30 July Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

सड़क हादसे में दो की मौत

शेखपुरा, जेएनएन। सोमवार की देर शाम पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल के भदौर थाना के पास दो बाइक की आमने सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहन रखी थी। जिससे उनके सिर में गहरी चोटट आई। मृतकों में शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड अंतर्गत कोरमा थाना क्षेत्र के भदोसी गांव निवासी चरण राम के पुत्र अनोज कुमार शामिल है। जबकि दूसरा मृतक युवक पटना जिले के बाढ़ के दरबे भदौर गांव निवासी बताया जा रहा है। हादसा भदौर थाना के पास हुआ।

पटना में टकराया पुलिस वाहन, एक जवान मरा

पटना, जेएनएन। राजधानी में मंगलवार की सुबह पुलिस के जवान हादसे का शिकार हो गए। दानापुर में गश्ती गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से सात जवान घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक जवान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसआइ समेत अन्य का इलाज चल रहा है। मृत जवान की पहचान रोहतास निवासी श्रीमन नारायण सिंह के रूप में हुई है।

पटना में वाहन जांच के दौरान 66 लाख बरामद

पटना, जेएनएन। पटना में मंगलवार को पुलिस ने वाहन जांच के दौरान 81 लाख रुपये बरामद किए हैं। इसमें बाइक सवार युवकों से 66 लाख तो एक कार से 15 लाख रुपये मिले हैं। पैसों के साथ मिले संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

बच्चा चोरी के आरोप में युवक को पीटा

पटना, जेएनएन। बिहार में भीड़ को कब गुस्सा आ जाए किसको पता। राज्य में आए दिन लोगों के हत्थे चढ़ने पर पिटाई और मौत की सूचना सामने आ रही है। पटना के दुल्हिन बाजार में मंगलवार को एक युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गया। आरोप था कि वो बच्चा चोरी कर ले जा रहा था। सूचना पर पहुंची दुल्हिन बाजार थाने की पुलिस ने मशक्कत कर युवक को भीड़ से अलग किया। थानाध्यक्ष का कहना है कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस