Move to Jagran APP

Top Patna News Of The Day 28th June 2019, घर में घुसकर युवक के शरीर में उतार दीं 17 गोलियां, पटना में दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूटपाट, पटना के राजीव नगर में जाम से हलकान रहे लोग

बेगूसराय में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने अमरजीत कुंवर उर्फ बुद्धन कुंवर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में बुद्धन की मां को भी गोली लगी है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 04:07 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 04:07 PM (IST)
Top Patna News Of The Day 28th June 2019, घर में घुसकर युवक के शरीर में उतार दीं 17 गोलियां, पटना में दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूटपाट,  पटना के राजीव नगर में जाम से हलकान रहे लोग
Top Patna News Of The Day 28th June 2019, घर में घुसकर युवक के शरीर में उतार दीं 17 गोलियां, पटना में दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूटपाट, पटना के राजीव नगर में जाम से हलकान रहे लोग

Top Patna News of 28nd June 2019। शाम चार बजे तक पटना की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

घर में घुसकर युवक के शरीर में उतार दीं 17 गोलियां

बेगूसराय, जेेएनएन। बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर युवक के शरीर में 17 गोलियां उतार दीं। उसे बचाने पहुंची मां को भी गोली मार दिया। दोनों को अस्‍पताल ले जाया, जहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया। घायल मां की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना बिहार के बेगूसराय जिले के एफसीआइ ओपी क्षेत्र में बीती रात हुई। मृतक की पहचान अमरजीत कुंवर उर्फ बुद्धन कुंवर (26) के रूप में हुई है। वह 10 दिन पहले ही जेल से जमानत पर रिहा होकर आया था। वारदात में अमरजीत की मां निर्मला देवी (60) को भी गोली लगी है।

पटना में दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूटपाट

पटना, जेएनएन। राजधानी में बेखौफ अपराधी वारदातों को अंजाम देने में दिन-रात नहीं देख रहे हैं। शहर में रोजाना घटनाएं हो रही हैं। शुक्रवार को पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने उत्पात मचाया है। सोरंगपुर के हरेंद्र कुमार तिवारी के घर में घुसकर बंदूकर के बल पर पांच लाख रुपये की ज्वैलरी और कैश लूट लिए। बताया जाता है कि पांच की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

पटना के राजीव नगर में जाम से हलकान रहे लोग

पटना, जेएनएन। पाटलिपुत्र साई मंदिर, पॉलीटेक्निक से यदि आपको राजीव नगर की तरफ जाना है तो कम से कम एक घंटा अतिरिक्त समय लेकर ही घर से निकलें। यहां मिनटों का सफर तय करने में एक से दो घंटे लग जाएं यह कोई बड़ी बात नहीं है। इस मार्ग पर सुबह हो या शाम, हर दिन भीषण जाम लगता है। स्कूल छूटने के समय और शाम ढलते ही इन मार्गो पर वाहनों का पहिया सिर्फ रेंगता है। शुक्रवार को लोग जाम से त्राहिमाम करते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.