Top Patna News of 26nd June 2019। शाम चार बजे तक पटना की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

कार ने चार को रौंदा, तीन बच्चों की मौत, चालक की हत्या

पटना, जेएनएन। राजधानी में मंगलवार की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। अगमकुआं थाना अंतर्गत नालंदा मेडिकल कॉलेज के समीप एक अनियंत्रित एसयूवी कार ने सड़क किनारे सोए चार बच्चों को रौंद दिया। हादसे में तीन बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर बच्चे को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चालक और गाड़ी में बैठे एक अन्य को जमकर पीटा। इसमें चालक के साथ बैठे एक युवक की मौत हो गई। वहीं चालक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मृत बच्चों की पहचान भागीरथ मांझी के 13 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार, दशरथ मांझी के 9 वर्षीय पुत्र हरेंद्र कुमार और जीतन मांझी के 11 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में हुई है। जबकि ललित जी का पुत्र 15 वर्षीय मनीष कुमार का गंभीर अवस्था में अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं मृत युवक की पहचान नवादा जिले के हिसूवा थाना अंतर्गत इकनार गांव निवासी सौरव गांगुली उर्फ गोलू (19) के रूप में हुई है।

गोपालगंज में शादी के जश्न के दौरान मची भगदड़ में दो की मौत

गोपालगंज, जेएनएन। जिले में मंगलवार की देर रात शादी का जश्न मातम में बदल गया। आर्केस्ट्रा में गाना बजने के दौरान मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच अचानक भगदड़ मच गई। इसी दौरान भागने के क्रम में आठ बाराती एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो की चपेट में आ गए। हादसे में दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान अमरजीत कुमार और सोनू कुमार के रूप में हुई है। दोनों समस्तीपुर के रहने वाले थे।

बेगूसराय में बिजली गिरने से चार की मौत

बेगूसराय, जेएनएन। जिले में मौसम की राहत आफत लेकर आई। आंधी-पानी से लोगों को सुकून तो मिला पर इसका दंश कुछ लोगों के लिए कभी न भूल पाने वाली याद देकर रह गया। यहां तीन स्थानों पर बिजली गिरने से एक बच्ची और तीन युवकों की मौत हो गई। पहली घटना मंझौल ओपी क्षेत्र के सिउरी गांव तो दूसरी बहरामपुर पंचायत में घटी। वहीं एक अन्य घटना में भी युवक की मौत हो गई।

विधायक अनंत सिंह के करीबी के घर फायरिंग

पटना, जेएनएन। बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी के घर मंगलवार की रात पांच से छह की संख्या में आए अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। बदमाशों ने देर रात घर पर धावा बोलते हुए पहले गेट खोलने के लिए कहा। गेट न खुलने पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची बाढ़ थाने की पुलिस ने मौके से एक 47 का 2 खोखा बरामद किया है। घटना बाढ़ थाना क्षेत्र के अनंत सिंह के गांव लदमा की है।  मामले में मोकामा विधायक अनंत सिंह के करीबी ने बाढ़ थाने में आवेदन दिया है।

पटना में वाहन चेकिंग के दौरान मिली पांच लाख की ज्वैलरी

पटना, जेएनएन। पटना में बुधवार को वाहन चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में ज्वैलरी मिलने से सनसनी फैल गई। दोपहर में फुलवार थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक की डिक्की से ज्वैलरी बरामद की है। इसकी कीमत लगभग पांच लाख रुपये आंकी जा रही है। मामले में बाइक चालक और पीछे बैठे के अन्य युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। युवकों की पहचान उड़ीसा के रहने वाले सलमान हुसैन और मिर्जा हुसैन के रूप में हुई है।

पटना का मौसम हुआ खुशगवार

पटना, जेएनएन। राजधानीवासियों के लिए बुधवार की सुबह सुहावना मौसम लेकर आई है। बादलों ने धूप को घेर लिया है। ठंडी हवा चलने से सड़कों पर लोगों को जुटान हो रहा है। मौसम को देखते हुए घूमने के लिए पार्कों में पटनाइट्स जुट रहे हैं। इस कारण कई दिनों से निकल रही धूप से लोगों को राहत मिली है। इस बीच पटना का पारा अधिकतम में 37 डिग्री सेल्सियस पर पहुुंच गया है। न्यूनतम में 29 डिग्री पर बना हुआ है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस