Top Patna News, 23 November Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

पटना में सड़क हादसे में दो की मौत

पटना, जेएनएन। पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर अमहरा गोबर्धन बाबा के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही कार में जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार पुल पर बनी रेलिंग को तोड़ते हुए गड्ढ़े में जा गिरी। हादसे के बाद कार धू-धूकर जलने लगी। घटना के समय कार में चार लोग सवार थे। किसी तरह से तीन तो बाहर निकल आए पर चालक नहीं निकल सका, जिससे कार में ही झुलसकर उसकी मौत हो गई। वहीं घायल तीन को बिहटा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक ने दम तोड़ दिया। टक्कर मारकर ट्रक चालक गाड़ी के साथ फरार हो गया। मृतकों की पहचान बिहटा के कंचनपुर निवासी के सन्नेलाह अंसारी के पुत्र अंश (20) और कार मालिक नंद किशोर (65) के रूप में हुई है।

नालंदा में घायल व्यापारी की मौत के बाद हंगामा

नालंदा, जेएनएन। इसी साल 27 सितंबर की रात सोहसराय थाना क्षेत्र के आशानगर मोहल्ले में बदमाशों की गोली से घायल किराना दुकानदार की गुरुवार को देर रात इलाज के दौरान कोलकाता में मौत हो हो गई। आशानगर मोहल्ले में रहने वाले दुकानदार शिशुपाल की मौत की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोगों ने बिहारशरीफ-पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है। सड़क जाम से यातायात पूरी तरह ठप हो गया और सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जाम में करीब तीन घंटे तक निजी वाहनों के साथ-साथ स्कूली बसें भी फंसी रहीं। जाम के चलते यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

सिवान में धारदार हथियार से रेत दिया गला

सिवान, जेएनएन। मैरवा थाना क्षेत्र के चुपचुपवा गांव में शुक्रवार की देर रात घर में घुसकर एक वृद्धा का धारदार हथियार से गला रेत दिया गया। वारदात में घायल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अपराधियो ने वारदात को तब अंजाम दिया जब महिला सोई हुई अवस्था में थी। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। सूचना मिलते ही मैरवा थाना क्षेत्र की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। हत्या क्यों की गई इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की पहचान पवधारी देवी (70) के रूप में हुई है।

वैशाली में कैमरामैन की मौत के बाद जमकर बवाल

वैशाली, जेएनएन। हाजीपुर-लालगंज रोड में स्थित सदर थाना क्षेत्र के चांदी गांव में शुक्रवार को आई बरात में हर्ष फायरिंग के दौरान कैमरा मैन को गोली लग गई। इससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के विरोध में शनिवार की सुबह लोगों ने हाजीपुर-लालगंज रोड को जाम कर दिया। मृतक मनोज साह करताहा थाना क्षेत्र के कंचनपुर धनुषी गांव रामनगर टोला का रहने वाला था। घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई थी और लोग इधर-उधर भाग निकले थे।

कूरियर गोदाम की खिड़की काट ढाई लाख उड़ाए

वैशाली, जेएनएन। बिहारशरीफ में बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात एक बार बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। पटनादीपनगर थाना क्षेत्र स्थित एक कूरियर गोदाम से दिनदहाड़े हथियार के बल पर ढाई लाख रुपये की संपत्ति उड़ा दी। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंच गई है। आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस