Top Patna News, 22 November Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

वैशाली में दबंगों ने किसान पिता-पुत्र के तोड़े हाथ-पैर

नालंदा, जेएनएन। हरनौत में शुक्रवार दबंगों ने खेत कब्जाने का आरोप लगा विवाद के बाद किसान धनराज सिंह एवं इनके पुत्र सुधीर सिंह को लाठी-डंडे से पीट दिया। हमले में धनराज सिंह का हाथ-पैर टूट गया। घटना मुढारी गांव में घटी। सूचना पर पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है।

पटना में एक लाख रुपये की लूट

पटना, जेएनएन। राजधानी में पुलिस की सुस्ती को देखते हुए अपराधी बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे दे रहे हैं। शुक्रवार की सुबह हाथीदह में एक शिक्षक से एक लाख रुपये छीन लिए गए। वारदात उस वक्त हुई जब पीड़ित बैंक से पैसा निकालकर बाहर आ रहा था। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार अपराधी फरार हो गए। सूचना पर मोकामा थाने की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। पीड़ित शिक्षक शिव कुमार पंचमहला ओपी के अंतर्गत राजेश नगर के निवासी हैं और मरांची थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के गंगापुर मोहल्ले में प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत हैं।

गोपालगंज में सड़क हादसे में 15 घायल

गोपालगंज, जेएनएन। जिले में शुक्रवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यात्रियों को लेकर छपरा आ रही बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा महममदपुर-छपरा पथ पर महममदपुर थाना क्षेत्र के बाला हाता गांव के समीप हुआ। हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। चीफ-पुकार सुनकर गांव के लोग घायलों को बचाने के लिए दौड़े। दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए हैं।

भूमि विवाद में भिड़े दो पक्ष- आधा दर्जन घायल

गोपालगंज, जेएनएन। जिले में शुक्रवार को हुई अलग-अलग घटनाओं में जमकर बवाल हुआ। फुलवरिया थाना क्षेत्र के छतु बथुआ गांव भूमि विवाद को ले दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इसमें दोनों तरफ से की गई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के दीवान परसा गांव में खेत जोतने से मना करने पर चालक को मारपीट कर घायल कर दिया गया। उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सस्ता प्याज खरीदने को कतारों में लगे लोग

पटना, जेएनएन। महंगा प्याज अगर रुला रहा है तो फिक्र न करें। पटना में बिस्कोमान 35 रुपये किलो की दर से प्याज उपलब्ध करा रहा है। शुक्रवार को सुबह से ही 70 की बजाए 35 रुपये किलो प्याज करीदने के लिए लोगों की कतारें लग गईं। बिस्कोमान भवन के नीचे सैकड़ों लोग प्याज खरीदने के लिए लाइनों में खड़े रहे। सुबह से ही लोगों का जुटान सस्ता प्याज करीदने के लिए होने लगा। बिस्कोमान भवन के अलावा सभी वार्डों के साथ पटना के सचिवालय के मुख्य द्वार, पाटलिपुत्र पॉलीटेक्निक मोड़ पर साईं मंदिर के पास, कंकड़बाग बस स्टैंड, राजा बाजार बेली रोड, बोरिंग रोड चौराहे सहित अन्य जगहों पर सस्ता प्याज खरीदने के लिए काउंटर लगाए गए थे।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप