Top Patna News, 20 November Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

पटना में सरेआम युवक को गोलियों से भूना

पटना, जेएनएन। बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के नब्बे फीट पर बुधवार की सुबह करीब सात बजे बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार युवक को रोका और घेरकर उसके शरीर में ताबड़तोड़ छह गोलियां उतार दीं। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने शव को पीएमसीएच भेज दिया है। पुलिस ने मौके से पांच खोखा बरामद किया और स्कूटी जब्त कर ली।

वैशाली में उत्पाद विभाग की टीम पर हमले में गिरफ्तार

वैशाली, जेएनएन। गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में बीते मंगलवार को छापामारी करने गई पटना उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं के द्वारा हमला कर तीन पुलिस कर्मियों को घायल कर दिए जाने के मामले में गंगाब्रिज थाने में तीन नामजद और 75 अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।  प्राथमिकी में गांव के राजन चौघरी एवं साजन चौधरी सहित तीन नामजद हैं। प्राथमिकी पटना से आई उत्पाद की टीम के अधिकारी ने दर्ज कराई है।

मौत को ले आरा-अरवल रोड जाम, वैशाली में कार में लगाई आग

पटना, जेएनएन। आरा के नारायणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुनी टोला के समीप ट्रक से कुचलकर हुई एक महिला परीक्षार्थी की मौत को लेकर बुधवार को भाकपा-माले समर्थक सड़क पर उतर गए। इस दौरान नवादा-पतरियां मोड़ के समीप आरा-अरवल मुख्य मार्ग को जाम कर जामकर काफी हंगामा मचाया। मृतका की पहचान रीतु देवी के रूप में हुई है। वहीं वैशाली के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर NH-22 को पार करने के दौरान भगवानपुर के सीबी रमण विश्वविद्यालय की एक छात्रा को कार ने रौंद दिया। हादसे में छात्र की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। अाक्रोशित छात्र और ग्रामीणों ने कार को आग के हवाले कर दिया।

बेगूसराय में 14 साल के छात्र की हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

बेगूसराय, जेएनएन। जिले में अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है। रतनपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह 14 साल के छात्र की हत्या कर उसका शव पेड़ से लटका दिया गया। सुबह जब ग्रामीणों ने लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। युवक की हत्या कर उसका शव रस्सी के सहारे पेड़ से लटकता हुआ मिला। सूचना मिलने पर रतनपुर ओपीध्यक्ष सुधा कुमारी समेत पुलिस बल मौके पर जांच के लिए पहुंच गया है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक की पहचान रतनपुर निवासी राजेश कुमार उर्फ झमो के पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। सूरज के पिता राजेश रिक्शा चालक हैं।

NMCH में पांचवें दिन भी हड़ताल पर रहे जूनियर डॉक्टर

पटना, जेएनएन। डेंगू पीड़ित बच्चे की मौत के बाद मारपीट से आक्रोशित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) के जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल बुधवार को पांचवें दिन भी जारी रही। जूनियर डॉक्टरों के इलाज बंद कर देने से स्वास्थ्य सेवाओं पर बुरा प्रभाव पड़ा। बुधवार को भी सुबह से अस्पताल में आए मरीज लौटते रहे। इससे चिकित्सा व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई। इस बीच इमरजेंसी विभाग में भर्ती संपतचक के 65 वर्षीय लाला रविदास के मरने पर परिजन व अन्य लोग उग्र हो गए। इलाज ठीक से न करने का आरोप लगा हंगामा किया जाने लगा।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस