पटना, जेएनएन। बिहार की राजधानी पटना में बुधवार 19 जून को दिनभर की प्रमुख खबरें ये रहीं-

तेज रफ्तार कार और अॉटो भिड़ी, तीन गंभीर

पटना, जेएनएन। राजधानी के दनियावां थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह कार और अॉटो की सीधी भिड़ंत हो गई। घटना के बाद कार आगे की ओर से पिचक गई। वहीं जोरदार टक्कर लगने से अॉटो नियंत्रण खोकर पलट गई। गड्ढ़े में गिरने से कई लोग घायल हो गए। जिसमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद एनएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

पटना सदर SDO के हाउस गार्ड ने खुद को मारी गोली, मौत

पटना, जेएनएन। राजधानी की सदर एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह के हाउस गार्ड केशव प्रसाद ने शुक्रवार की सुबह ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मार ली है। घटना छज्जूबाग स्थित एसडीओ आवास पर हुई है। गोली लगने से गार्ड की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। सूचना पर जांच के लिए बड़ी संख्या में पुलिस एफएसएल टीम के साथ पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आरा में जमीन के लिए बड़े भाई ने छोटे की कर दी हत्या

आरा, जेएनएन। आरा में जमीन के लिए रिश्ते तार-तार हो गए हैं। शहर में गुरुवार की देर रात हुई घटना से सनसनी फैल गई है। यहां बड़े भाई ने छोटे करीमन (30) की हत्या कर दी है। वारदात को अंजाम देने के लिए चाकू का इस्तेमाल किया गया है। मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

योगमय हुआ पटना, करो योग रहो निरोग के उद्घोष से गूंजी राजधानी

पटना, जेएनएन। पटना शुक्रवार की सुबह पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पूरी तरह से योगमय हो गया। शहर से लेकर प्रखंडों में आसन-प्राणायाम करते लोग दिखाई दिए। हर जगह करो योग रहो निरोग की गूंज के साथ भारत माता की जय के जयकारे लगे। इस दौरान पार्क से लेकर खेल मैदान खचाखच भरे नजर आए। जो लोग पार्क नहीं पहुंच पाए उन्होंने घर की छत पर ही आसन किया। बच्चों के साथ वृद्धों का जोश देखते बना।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस