Top Patna News, 18 July Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।


बेउर जेल ब्रेक की साजिश पर तलाशी लेने पहुंचे DGP-DM
पटना, जेएनएन। बेउर जेल ब्रेक की साजिश रचे जाने की सूचना पर बुधवार के बाद गुरुवार को भी पुलिस पुलिस अधिकारी जेल में जांच के लिए पहुंच गए। बेउर जेल में प्रशासन की ओर से छापामारी के कारण परिसर में हड़कंप मच गया। आइबी के अलर्ट के बाद प्रशासन ने बेउर जेल के अंदर विशेष सर्च अभियान चलाया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, जिलाधिकारी कुमार रवि और और एसएसपी गरिमा मलिक ने भी जेल का निरीक्षण किया। इस दौरान एक बैरक से दो मोबाइल जब्त किए गए।


नियोजित शिक्षकों का पटना में उग्र प्रदर्शन
पटना, जेएनएन। नियमित शिक्षकों के अनुसार नियोजित शिक्षकों को वेतनमान एवं सेवाशर्त लागू करने सहित सात सूत्री मांगों को लेकर शिक्षकों बहिष्कार कर दिया है। इस दौरान शिक्षकों का 18 संगठन पटना पहुंच गया है। विधानसभा घेराव के दौरान शिक्षकों की पुलिस से झड़प हो गई है। गर्दनीबाग से विधानसभा का घेराव करने निकले शिक्षकों को पुलिस ने महिला थाने के पास रोक लिया।

 

सड़क हादसे में एक युवक की मौत, दो गंभीर
पटना, जेएनएन।
राजधानी के परसा बाजार थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो बाइकें आपस में टकरा गईं। हादसे में एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवकों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान पुनपुन थाना क्षेत्र के अलावलपुर के रहने वाले विकास कुमार (23) के रूप में हुई है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस