Top Patna News, 14  September Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

पटना में व्यवसायी को गोलियों से भूना

पटना, जेएनएन। राजधानी के नौबतपुर में शनिवार को दिनदहाड़े संगीता वस्त्रालय के मालिक अमित कुमार को बेखौफ बदमाशों ने दुकान में घुसकर गोलियों से भून दिया। व्यापारी को पांच गोली मारी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए पैदल फरार हो गए। गंभीर अवस्था में घायल को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सूचना पर नौबतपुर थाने की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

गंगा में जीजा और नाबालिग साली ने लगाई छलांग

पटना, जेएनएन। बाढ़ के उमानाथ मंदिर घाट पर शनिवार की सुबह जीजा और उसकी नाबालिग साली ने एक दूसरे का हाथ थामकर गंगा में छलांग लगा दी। घटना सुबह करीब दस बजे हुई। हादसे के बाद स्थानीय लोग और मछुवारों ने दोनों को खोजना चाहा पर पानी का बहाव तेज होने के कारण उनका कुछ पता नहीं चला। सूचना पर बाढ़ थाने की पुलिस एनडीआरएफ के साथ पहुंच गई है। दोनों बिहार शरीफ के रहने वाले हैं।

बेगूसराय में डायरिया से भाई-बहन की मौत

बेगूसराय, जेएनएन। बेगूसराय में एक बार फिर डायरिया ने पांव पसारे हैं। शनिवार को दो बच्चों की मौत हो गई है। भाई और बहन की मौत से जिले में दहशत का माहौल है। जिगर के टुकड़ों की जान जाने से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक बच्चों के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग चौकन्ना हो गया है।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप