Top Patna News, 11 July Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।


पेड़ गिरने से व्यवसायी की मौत
सिवान, जेएनएन। बिहार में हो रही बारिश आफत लेकर आई है। राज्य में कई स्थनों पर आंधी-पानी से घटनाएं होने की सूचना है। बड़हरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह चलती कार के ऊपर अचानक पेड़ गिर गया। हादसे में गाड़ी के अंदर बैठे व्यवसायी और उनका चालक पेड़ से दब गए। इसमें व्यवसायी रिजवान अहमदकी मौत हो गई। जबकि चालक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


पिकअप ने पांच छात्राओं को रौंदा, एक की मौत
पटना, जेएनएन।
पटना में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। मरांची थाना क्षेत्र में एक अनियांत्रित डीजे पार्टी वाहन (पिकअप) ने स्कूल जा रहीं पांच छात्राओं को रौंद दिया। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। सभी घायल छात्राओं को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां रूपम कुमारी (15 ) की मौत हो गई। गाड़ी जब्त करते हुए चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आनंद कुमार ने बताय इतने साल से हैं बीमार
पटना [ अक्षय पांडेय]। पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन संघर्ष पर बनी फिल्म 'सुपर 30' शुक्रवार को भारत सहित 71 देशों में रिलीज की जाएगी। लेकिन कम लोगों को ही पता है कि उन्‍होंने अपनी 'बायोपिक' के लिए इतनी कम उम्र में सहमति क्‍यों दी। दरअसल, आनंद पांच साल से ब्रेन ट्यूमर की बीमारी से जूझ रहे हैं। इस वजह से उनके दाएं कान से सुनने की क्षमता 90 फीसद कम हो गई है। कब चक्कर आ जाये, पता नहीं। इस कारण उनकी इच्छा थी कि उनके रहते लोग जान जाएं कि वे कौन हैं।


बिहार में पानी बना आफत
पटना, जेएनएन। पटना में लगातार छह दिनों से हो रही बारिश के बीच गुरुवार को पानी रुकने का नाम नहीं ले रहा। देर रात से शुरू हुई तेज बारिश के बाद सुबह-सुबह बादल एक बार फिर बरसने लगे। बारिश तो कई दिनों से जारी थी पर गुरुवार को शाम तक पानी नहीं रुका। इधर, सिवान में पानी-पानी होने से एक जर्जर भवन की दीवार गिर गई। इसकी चपेट में तीन बच्चे आ गए। इसमें एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस