Top Patna News, 09 July Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

भाई ने भाई की कर दी हत्या

पटना, जेएनएन। पटना में भाई ही भाई का दुश्मन बना गया। राजधानी के बाइपास थाना क्षेत्र में निजी गार्ड के रूप में काम कर रहे एक युवक की सोमवार की देर रात चचेरे भाई ने हत्या कर दी। उसे चाकू गोदकर मारा गया। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची बाइपास थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि हत्यारा अभी गिरफ्त से बाहर है। मृतक की पहचान बाइपास थाना क्षेत्र के कर्मलीचक में रहने वाले रिंकू राम (30) के रूप में हुई है।

करंट लगने से चार की मौत

पटना, जेएनएन। बिहार में करंट कहर की तरह दौड़ा। अलग-अलग घटनाओं में राज्य में चार लोगों की मौत हो गई। इसमें बक्सर से एक तो जहानाबाद के तीन लोग शामिल हैं। जहानाबाद में मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने पटना-गया NH-83 पर जाम लगा दिया। काफी देर हुए हंगा के बाद पुलिस ने पहुंचकर लोगों को समाझाकर मामला शांत कराया।

रूपसपुर थाने के जर्जर भवन का गिरा छज्जा

पटना, जेएनएन। पटना के सरकारी भवनों की हालत जर्जर हो गई है। यहां आए दिन छत की सिलिंग गिरने का मामला सामने आ रहा है। तीन दिन पहले पीएमसीएच के इमरजेंसी विभाग का छज्जा गिरने के बाद मंगलवार को पुलिस स्टेशन की जर्जर सिलिंग गिर गई है। घटना रूपसपुर थाने में हुई। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

बारिश से पटना का हाल बेहाल

पटना, जेएनएन। दो दिनों के बाद मंगलवार को पटना में बारिश से शहर का हाल बे हाल हो गया है। हाथ में जूता लिए लोग सड़कों पर चल रहे हैं। पानी से बचने के लिए रास्ते बदले जा रहे हैं। राजधानी के कई निचले इलाकों में तो लोग बारिश बंद होने के कुछ घंटों तक कैद रहे। भारी बारिश से बिजली व्यवस्था की भी पोल खुल गई है। पटना के कई इलाकों में बिजली नहीं आ रही है। स्कूलों में पानी भरने के कारण छुट्टियां कर दी गई हैं।

AES से गया में छह बच्चों की मौत

पटना, जेएनएन। एईएस (एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम) का कहर बिहार में लगातार जारी है। बारिश होने के बावजूद भी मासूमों की मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है। ताजा मामला गया का है, जहां अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज और अस्पतालव में छह बच्चों की मौत ने स्वास्थ्य विभाग को एक बार फिर सकते में डाल दिया है।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप