Top Patna News, 04 October Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चों समेत अधेड़ की मौत

पटना [जेएनएन]। राजधानी पटना के मसौढ़ी इलाके में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। वहां नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चियां डूब गईं। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। जबतक तीनों बच्चियों को पानी से निकाला जाता उनकी मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतकों में दौलतपुर गांव निवासी उमेश चौधरी बेटा कुंदन कुमार (9), पिंटू सिंह का बेटा राजकुमार (11) और संजय रविदास की बेटी जूली कुमारी (12) शामिल है। आपको बता दें कि मोरहर नदी इन दिनों उफान पर है। उधर, पटना के धनरुआ स्थित सेवती पुल के समीप दरधा नदी में अधेड़ की डूबने से मौत हो गई।

आरा में नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या

आरा, जेएनएन। भोजपुर जिला के चरपोखरी थाना क्षेत्र के दुबे डिहरा गांव में दुर्गा पूजा के दौरान नाटक देखने गए चौकीदार के बेटे को लाठी डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया गया। वारदात के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शुरूआती जांच में हत्या की इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना शनिवार की देर रात की है। सूचना पर पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। मृतक की पहचान जय प्रकाश सिंह के पुत्र दीपक कुमार (15) के रूप में हुई है। दीपक के पिता चौकीदार हैं।

पंडालों में मां दुर्गा के दर्शन को उमड़े श्रद्धालु

पटना, जेएनएन। नवरात्रि के आठवें दिन दुर्गा के आठवें स्वरूप महागौरी देवी की पूजा का उल्लास शहर में हर ओर देखने को मिल रहा है। पंडालों में रविवार की अहले सुबह से ही भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। मां के विराजमान होते ही दर्शन करने को उतावले हर उम्र के श्रद्धालु दीदार को पहुंच रहे हैं। पंडालों की विशेष सजावट से पूरा माहौल श्रद्धा और उत्साह के अद्भुत रंग में सराबोर हो गया है। घरों में भी विधि विधान से मां दुर्गा की पूजा की जा रही है।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप