Top Patna News, 06 July Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें

पीएमसीएच में जूनियर डॉक्टर हड़ताप पर

पटना, जेएनएन। कई दिनों से जारी विरोध के बाद शनिवार को राज्य के सबसे बड़े अस्पताल पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) में जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। पीएमसीएच में कार्य बहिष्कार के कारण राज्य के कोने-कोने से आए मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इससे ओपीडी ही नहीं अस्पताल में भर्ती मरीजों को भी परेशानी हुई।

दस महिला पुलिसकर्मी निलंबित

पटना, जेएनएन। एक तरफ सरकार शराबबंदी कर अपनी पीठथपथपा रही है तो दूसरी ओर रोजाना शराब पीने और मिलने के मामले आ रहे हैं। एक नई घटना से खाकी की किरकिरी हुई है। पटना में शराबबंदी के लिए शपथ न लेने पर महिला पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। आरोप में 10 महिला पुलिसकर्मियों का निलंबित कर दिया गया है।

प्राथमिक स्कूल का गिरा छज्जा

पटना, जेएनएन। पटना में शनिवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। पुनपुन में प्राथमिक स्कूल की छत का एक हिस्सा गिर गया। घटना के बाद स्कूल में अफरातफरी मच गई। हादसे में दर्जनों बच्चों के घायल हो गए। बच्चों को इलाज के लिए पुनपुन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

मुंशी का गला घोंट हत्या

पटना, जेएनएन। थाना क्षेत्र के न्यू बाईपास राघोपुर गाव में किराये के मकान में गुरुवार की रात रेलवे ठेकेदार के मुंशी की गला घोंटकर अपराधियों ने हत्या कर दी। इसके बाद शव को चंपापुर गाव के समीप फोरलेन सड़क से दक्षिण एक खेत में फेंक दिया। पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर शुक्रवार की सुबह खेत से अधेड़ का शव बरामद किया।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस