Top Patna News of 02 July 2019। शाम चार बजे तक पटना की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

 

आरा में बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला
पटना, जेएनएन। भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह भाजपा नेता राजेश राय पर जानलेवा हमला किया गया। वारदात में चार की संख्या में अपराधी शामिल थे। मौका-ए-वारदात से राजेश किसी तरह जान बचाकर भागे। बीजेपी नेता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद सूचना पुलिस को दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

 

भोजपुर में पत्नी को लगा करंट तो बचाने दौड़ा पति, झुलसने से दोनों की मौत
आरा, जेएनएन।
भाजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात दर्दनाक हादसा हो गया। कपड़ा फैलाते समय पत्नी करंट की चपेट में आई तो पति बचाने को दौड़ा। इससे पत्नी के शरीर में दौड़ रहे करंट की चपेट में वो भी आ गया। झुलसने से दोनों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मंगलवार की सुबह हुई। जानकारी होने पर पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। मृतक की पहचान कोईलवर थाना क्षेत्र के वीरमपुर गांव के रामजी ठाकुर (58) और उनकी पत्नी कमलावती (50) के रूप में हुई है।

 

हाजीपुर में घर से रंगे हाथ पकड़े चोर की पीट-पीटकर हत्या
वैशाली, जेएनएन।
राज्य में मॉब लिंचिंग का एक और मामला सामने आया है। भीड़ के हाथों एक और मौत हो गई है। सराय थाना क्षेत्र में सोमवार की रात चोर को पकड़ने के बाद पहले गृह स्वामी ने उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वारकर लहूलुहान किया फिर उसका दिल नहीं भरा तो ग्रामीणों को सौंप दिया।



पटना में पकड़ा गया नकली सीएनजी किट फर्जीवाड़ा
पटना, जेएनएन।
पटना में अभी सीएनजी सर्विस पूरी तरह शुरू हुई नहीं कि फर्जीवाड़ा सामने आने लगा। यहां नकली CNG किट के कारोबार का खुलासा हुआ है। मामले में कंकड़बाग थाने में पीड़ित डिस्ट्रीब्यूटर ने मामला दर्ज कराया है। जांच करने के लिए पुलिस जुट गई है।

सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन घायल
छपरा, जेएनएन।
जिले के मशरक मुख्यमार्ग पर नगरा ओपी अंतर्गत अफौर पोखरा के समीप मंगलवार को मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। ग्रामीणों ने तीनों घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा में भर्ती कराया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए 55 वर्षीय नागेन्द्र राय और  27 वर्षीय अंकित राय  को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं 32 वर्षीय मनोज राय का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया रहा है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस