Move to Jagran APP

ADG के जाते ही रूपसपुर की आभूषण दुकान में पहुंचे पांच डकैत, लूट लिए 15 लाख के जेवर

पटना में एडीजी की रिव्यू मीटिंग खत्म हुई की लूट हो गई। पांच की संख्या में आए बदमाशों ने आभूषण दुकान मालिक को पिस्टल दिखाकर 15 लाख रुपये की ज्वैलरी लूट ली।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 10:50 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 10:50 AM (IST)
ADG के जाते ही रूपसपुर की आभूषण दुकान में पहुंचे पांच डकैत, लूट लिए 15 लाख के जेवर
ADG के जाते ही रूपसपुर की आभूषण दुकान में पहुंचे पांच डकैत, लूट लिए 15 लाख के जेवर

पटना, जेएनएन। रूपसपुर थाना क्षेत्र के रामजयपाल नगर अंबेडकर डेंटल कॉलेज के पास दिनदहाड़े पांच नकाबपोश बदमाशों ने जेवर मार्ट दुकान में घुसकर दुकान मालिक की कनपटी पर पिस्टल सटा साढ़े 15 लाख रुपये के जेवरात लूट लिए। खास बात यह है कि वारदात के कुछ घंटा पहले ही रूपसपुर थाने में एडीजी कुंदन कृष्णन रिव्यू करने पहुंचे थे। दो बाइक पर आए पांचों बदमाशों ने पांच मिनट में वारदात को अंजाम दिया और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उखाड़ ले गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

पहले बाप, फिर बेटे पर तान दी थी पिस्टल

डेंटल कॉलेज के निकट रहने वाले अशोक कुमार गुप्ता अपने घर के पहले तल पर जेवर मार्ट दुकान चलाते है। बुधवार को करीब पौने तीन बजे वह पुत्र विष्णु गुप्ता और स्टॉफ संजय कुमार के साथ बैठे थे। इसी बीच चार बदमाश दुकान में घुस गए और एक बदमाश बाइक के पास खड़ा था। विष्णु ने बताया कि दुकान में आते ही बदमाशों ने पिता की कनपटी पर पिस्टल सटा दी। अभी कुछ समझ पाते ही दूसरे बदमाश ने मेरे सामने पिस्टल तान दी। दो अन्य बदमाश साथ में प्लास्टिक का बोरा लिए थे। दोनों बदमाश कांउटर पर लगे जेवरात और आलमारी में रखे जेवर को बोरे में भरने लगे। फिर पीछे के काउंटर से डिब्बा समेत सारे जेवरात भर लिए। फिर सभी एक सफेद रंग की अपाची व काले रंग की बाइक पर सवार हो जलालपुर नहर के रास्ते फरार हो गए।

बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से आए थे बदमाश

पीड़ित ने बताया कि दोनों बाइक पर नंबर प्लेट नहीं थी। सभी बदमाश मॉस्क लगाए थे और स्थानीय भाषा में बातचीत कर रहे थे। जिस तरह वारदात को अंजाम दिया उससे साफ है कि बदमाशों ने पहले रेकी की थी। एक बदमाश लूटपाट के बाद सीसीटीवी का डीवीआर भी निकाल ले गया।

कैमरे की फुटेज में बदमाश दुकान में आते-जाते दिखे दुकान मालिक ने बताया कि विरोध पर बदमाश गोली मारने की धमकी दे पिस्टल सटा दी। उन्होंने बताया कि ग्राहक के जेवर तैयार रखे थे। बदमाशों ने दुकान में रखा सोने का हार सेट, पाटला चूड़ी 36 पेयर टॉप, 12 पेयर बाली-झुमका समेत करीब सोने के 15 लाख 11 हजार 796 के जेवरात एवं 38 हजार रुपये के चांदी के जेवरात ले भागे। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष चंद्रभानु पहुंचे। पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.