Move to Jagran APP

पटना में पुलिस चौकी के समीप आभूषण दुकान में लूट, शोर मचाने पर व्यापारी को मारी गोली

अभी महिला को घायल कर चेन छिनाने की घटना का पर्दाफाश हुआ नहीं था कि एक और वारदात ने पटना पुलिस की पोल खोल दी है।

By Edited By: Published: Fri, 31 May 2019 09:04 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2019 08:44 AM (IST)
पटना में पुलिस चौकी के समीप आभूषण दुकान में लूट, शोर मचाने पर व्यापारी को मारी गोली
पटना में पुलिस चौकी के समीप आभूषण दुकान में लूट, शोर मचाने पर व्यापारी को मारी गोली
पटना, जेएनएन। पुलिस महकमा क्राइम कंट्रोल को लेकर बैठकों में व्यस्त है और दूसरी तरफ बदमाशों का दुस्साहस प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस बार बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दानापुर के आनंदबाजार स्थित पुलिस चौकी के समीप उर्मिला ज्वेलर्स नाम की दुकान में धावा बोल दिया। हथियारबंद बदमाशों ने दुकानदार राकेश कुमार गुप्ता की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और दुकान में रखे सभी आभूषणों को बोरे में भरकर भागने लगे।


दुकानदार के शोर मचाने पर बदमाशों ने उसकी कमर और पैर में दो गोलियां मार दीं। भीड़ जुटते देख और पकड़े जाने के डर से बदमाश आभूषण से भरा बोरा वहीं छोड़कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल दुकानदार को सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही सिटी एसपी अभिनव कुमार और थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए। पुलिस को दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज मिले हैं, जिसमें नकाबपोश बदमाशों की करतूत कैद हो गई है।


दो खड़े रहे बाहर, चार नकाबपोश घुसे थे अंदर
शाहपुर थाना क्षेत्र के रघुरामपुर चारमारी निवासी लक्ष्मण प्रसाद गुप्ता के पुत्र राकेश कुमार गुप्ता की आनंदबाजार पुलिस चौकी के समीप उर्मिला ज्वेलर्स नाम से दुकान है। रोज की तरह राकेश शुक्रवार को दुकान में बैठे थे। दुकान का स्टॉफ खाना खाने गया था। दोपहर के करीब 2:30 बजे रहे थे। इसी बीच तीन बाइकों पर सवार छह बदमाश पहुंचे। दो बदमाश बाइक के पास ही खड़े रहे और चार नकाबपोश बदमाश आभूषण दुकान में घुस गए। चारों के पास हथियार था। दुकान में प्रवेश करते ही दो बदमाशों ने राकेश पर पिस्टल तान दी। एक बदमाश के हाथ में प्लास्टिक का बोरा था। बदमाश ने राकेश को बोरा देते हुए कहा कि इसमें चुपचाप सभी आभूषण को भर दो, नहीं तो गोली मार देंगे।


धमकी दे बोरे में भरने लगा आभूषण
दुकानदार राकेश ने इसका विरोध किया तो बदमाश खुद काउंटर के अंदर घुस गया और बोरे में आभूषण भरने लगे। राकेश की बहादुरी से नहीं ले जा सके लूट के जेवर लूटपाट के बाद बोरे में जेवर लेकर सभी बदमाश दुकान से जाने लगे। बदमाशों के दुकान से बाहर निकलते ही राकेश उनका पीछा करने लगा। गली से बाहर निकलने के बाद दुकानदार मदद के लिए शोर मचाने लगा। इतने में आसपास के लोग जुटने लगे। पकड़े जाने के भय से बदमाशों ने राकेश को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.