Move to Jagran APP

Bihar Assembly Election 2020: नीतीश कुमार के काम के साथ ही चुनाव में जाएगी लोजपा

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने रविवार को फिर बड़ा ऐलान किया है। प्रदेश अध्‍यक्ष प्रिंस राज ने रविवार को कहा है कि नीतीश कुमार के काम के साथ ही चुनाव में जाएगी लोजपा।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 08:31 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 10:55 PM (IST)
Bihar Assembly Election 2020: नीतीश कुमार के काम के साथ ही चुनाव में जाएगी लोजपा
Bihar Assembly Election 2020: नीतीश कुमार के काम के साथ ही चुनाव में जाएगी लोजपा

पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने रविवार को फिर बड़ा ऐलान किया है। कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election 2020) में वह मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के काम के साथ ही जनता के बीच जाएगी, इसमें कोई किंतु-परंतु नहीं है। ये बातें लोजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष प्रिंस राज (Prince Raj) ने कहीं। उन्‍हाेंने पटना में रविवार को मीडिया से बात करते कहा कि 21 फरवरी से पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) बिहार की यात्रा पर निकलेंगे।

loksabha election banner

लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विगत 15 वर्षों में जो काम हुआ है, उसके साथ ही एनडीए इस बार के विधानसभा चुनाव में लोगों के बीच जाएगा। 15 वर्षों में नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में बिहार का चहुंमुखी विकास हुआ है। जनता के हित में कई अच्‍छे काम किए गए हैं। लोजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के बाद उन्‍होंने मीडिया से कहा कि बिहार के सभी मतदान केंद्रों पर लोजपा बूथ कमेटी बना रही है। 

प्रिंस ने कहा कि पार्टी की 14 अप्रैल को गांधी मैदान में विशाल रैली होने वाली है। इसी रैली के सिलसिले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान 21 फरवरी से अपनी यात्रा आरंभ करेंगे। उन्‍होंने कहा कि रैली की तैयारी को लेकर जिला इकाइयों की अच्‍छी भागीदारी होगी। इसे लेकर पार्टी के कार्यकर्ता काफी उत्‍साहित हैं।  

इसके पहले लोजपा के प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में लालगंज विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे संजीव रंजन उर्फ बिट्टू गुप्ता ने अपने समर्थकों के साथ लोजपा की सदस्यता ग्रहण की। प्रिंस ने कहा कि संजीव रंजन के पार्टी में आने से लोजपा और अधिक मजबूत होगी। इस मौके पर लोजपा के प्रधान महासचिव डॉ शहनवाज अहमद कैफी, श्रम प्रकोष्ठ के रामजी सिंह, प्रदेश प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल व कृष्णा सिंह कल्लू सहित कई अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.