Move to Jagran APP

जानिए क्यों चिराग पासवान ने कहा-मम्मी को जब पापा नहीं मना पाए तो मैं कहां से?

चिराग पासवान ने कहा है कि मेरी मम्मी राजनीति में नहीं आएंगी। चिराग ने कहा कि इसके लिए मेरे पापा जब मम्मी को नहीं मना पाए तो मैं कहां से उन्हें मना सकूंगा।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 03:38 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 08:11 AM (IST)
जानिए क्यों चिराग पासवान ने कहा-मम्मी को जब पापा नहीं मना पाए तो मैं कहां से?
जानिए क्यों चिराग पासवान ने कहा-मम्मी को जब पापा नहीं मना पाए तो मैं कहां से?

पटना, राज्य ब्यूरो। लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने मंगलवार को कहा कि उनकी मम्मी सक्रिय राजनीति में नहीं आना चाहतीं। एक निजी चैनल के कार्यक्रम में हाजीपुर सीट से अपनी मां रीना पासवान के चुनाव लडऩे के कयास से संबंधित एक प्रश्न के उत्तर में चिराग ने यह बात कही।

loksabha election banner

चिराग ने कहा कि उनकी मां बैक ऑफिस संभालती हैैं। घर के लोगों की देखभाल से उन्हें फुर्सत नहीं। चिराग से जब यह पूछा गया कि क्या वह अपनी मम्मी को पापा की सीट हाजीपुर से चुनाव लडऩे के लिए मना लेंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए जब पापा नहीं मना पाए तो मैैं कहां से?

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सफलता के बाद चिराग द्वारा राहुल गांधी की तारीफ के बारे में पूछे गए सवाल पर चिराग ने कहा कि मैैंने राहुल गांधी की तुलना खुद पुराने राहुल से करने के बाद उनकी तारीफ की। अगर उनकी तुलना नरेंद्र मोदी से करेंगे तो राहुल कहीं नहीं हैैं।

चिराग ने कहा कि इस बार 2014 की तुलना में मोदी लहर अधिक है। लोगों को नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में पता है। उन्होंने कहा कि 2019 में कहीं से कोई मौसम नहीं बदल रहा। बेवजह लोजपा के बारे में कहा जाता है कि हम मौसम विज्ञानी हैैं। हमलोगों ने कभी भी पोस्ट इलेक्शन एलायंस नहीं किया। 

उपेंद्र कुशवाहा से जुड़े एक प्रश्न पर चिराग ने कहा कि अगर वह थोड़ा और सब्र रखते तो मामला नहीं बिगड़ता। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैैं कि 2019 में एनडीए को 35 सीटों पर सफलता मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.