Move to Jagran APP

LJP सांसद चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा-NDA का चेहरा सिर्फ पीएम मोदी

चुनावी चेहरे को लेकर भाजपा-जदयू के जुबानी जंग के बीच लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि लोकसभा चुनाव तो एनडीए पीएम मोदी के नाम पर ही लड़ेगा भले ही विधानसभा का चेहरा नीतीश हों।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 08:49 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 11:11 PM (IST)
LJP सांसद चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा-NDA का चेहरा सिर्फ पीएम मोदी
LJP सांसद चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा-NDA का चेहरा सिर्फ पीएम मोदी

पटना [जेेएनएन]। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा-जदयू के बीच चुनावी चेहरा और सीट शेयरिंग को लेकर हो रही राजनीति के बीच लोजपा सांसद चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एनडीए की तरफ से लोकसभा का चुनाव तो पीएम मोदी के नाम पर ही लड़ा जाएगा, विधानसभा चुनाव का चेहरा भले ही नीतीश कुमार हो सकते हैं।

loksabha election banner

चिराग ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू  के दौरान कहा कि हम भी चाहते हैं कि लोकसभा चुनाव के लिए जल्द ही सीटों का बंटवारा कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि जहां तक चेहरे को लेकर राजनीति की जा रही है तो बिहार में चुनाव का चेहरा सुशील मोदी और रामविलास पासवान क्यों नहीं हो सकते। 

उनके इस बयान से लग रहा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे को लोकसभा के लिए बिल्कुल नकार दिया है। उनके मुताबिक चुनाव के बड़े चेहरों में नीतीश कुमार की जगह नहीं है। 

बता दें कि जदयू अपने नेता को लोकसभा चुनाव के लिए बिहार का सबसे बड़ा चेहरा बताकर सीट शेयरिंग में भी सबसे ज्यादा हिस्सेदारी के पक्ष में है। जदयू नेता पवन वर्मा, केसी त्यागी का कहना है कि दिल्ली में पीएम मोदी बड़ा चेहरा हैं तो बिहार में हमारे नेता नीतीश कुमार बड़ा चेहरा हैं।

उनके इस बयान पर जमकर राजनीति हुई जिसके बाद भाजपा नेता सुशील मोदी ने भी नीतीश को बड़ा भाई बताकर इस मामले का पटाक्षेप करने की कोशिश की लेकिन चिराग पासवान के बयान से एक बार फिर बिहार की राजनीति गरमाने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.