पटना, जेएनएन। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के भाई व समस्तीपुर से सांसद रामचंद्र पासवान (Ram Chandra Paswan) को दिल का दौरा पड़ा है। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वे वेंटिलेटर पर रखे गए हैं। उनका हाल जानने के लिए पीएम मोदी ने केंद्रीय मंत्री रामविलास से की बात और सांसद रामचंद्र पासवान का हाल-समाचार पूछा। 

बताया जा रहा है कि एंजियोप्लास्टी के दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें तत्काल वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टरों की टीम उनपर निगरानी रखे हुए है। उनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान अस्पताल पहुंचे और उनके स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों से बात की। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने भी अस्तपाल पहुंचकर रामचंद्र पासवान का हाल जाना। देर रात स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने भी अस्पताल पहुंचकर रांमचंद्र पासवान का हालचाल जाना और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य को लेकर बातचीत की।
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात रामचंद्र पासवान को सीने में दर्द की शिकायत हुई। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां फिलहाल डॉक्टर उनकी निगरानी कर रहे हैं। डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

Posted By: Kajal Kumari