न्यू इयर के सेलिब्रेशन में चार दिन बचे हैं। जश्न मनना शुरू हो गया है। युवा अधिक जोश में दिख रहे हैं। इस बार बॉलीवुड नाइट और डीजे का भी इंतजाम होने वाला है। जहां लोग मस्ती के साथ ही खान-पान का मजा ले सकते हैं। इस बार क्या होगा नए साल पर पटना में खास जानें।

बॉलीवुड और डीजे नाइट के साथ सजेगी शाम

न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए होटल गार्गी ग्रैंड में बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर अपने गानों से रंग जमाने वाले हैं। साथ में बॉलीवुड नाइट और डीजे का भी इंतजाम होने वाला है। यहां थीम पर आधारित डांस प्रोग्र्राम का आयोजन किया गया है। इसका लुत्फ उठाने के साथ ही बच्चों के लिए किड््स जोन और बुफे की व्यवस्था रखी गई है। जहां लोग मस्ती के साथ ही खान-पान का मजा ले सकते हैं।

चियर टू न्यू बिगनिंग के साथ होगा 2019 का स्वागत

2018 की आखिरी रात 31 दिसंबर को अमलफाई ग्रैंड में लाइव म्यूजिक, कराओके सिंगिंग रखा जाएगा। पटना के लाइव बैंड इसमें परफॉर्मेंस करने वाले हैं। साथ ही यहां अनलिमिटेड मॉकटेल्स के साथ ही डिनर की भी व्यवस्था है। बच्चों के लिए फन गेम और आकर्षक गिफ्ट की भी व्यवस्था है।

लाइव म्यूजिक के साथ होगी नए साल की पार्टी

नये साल को और भी खास और स्पेशल बनाने के लिए होटल क्लार्क इन मे द ग्लो एडिशन लास वेगास थीम पार्टी का आयोजन किया जाएगा। जिसमें लाइव म्यूजिक के साथ ही डीजे की भी व्यवस्था की गई है। इसके अलावा गेम और लजीज व्यंजनों का भी इंतजाम किया गया है।

डीजे की धुन पर नाचेंगे लोग

न्यू इयर के मौके पर लेमन ट्री प्रीमियर में डीजे नाइट और लाइव म्यूजिक का आयोजन किया जाने वाला है। यहां कपल और सिंगल दोनो तरह की व्यवस्था है। साथ ही आने वाले लोगों के लिए लजीज व्यंजनों की भी पूरी व्यवस्था की गई है।

म्यूजिकल गाला नाइट से सजेगी होटल मौर्या की शाम

होटल मौर्या में नए साल को हमेशा उत्साह से मनाया जाता है। इसको ध्यान में रखते हुए 2019 को और भी खास बनाने के लिए यहां 31 की रात म्यूजिकल गाला नाइट का आयोजन किया जाएगा। इस नाइट में कई सारे सिंगर मौजूद रहेंगे। जो लोगों को नए और पुराने गानों से मस्ती के रंग से सराबोर करेंगे। यहां आने वाले संगीत के साथ ही डिनर में बेहतरीन व्यंजनो का लुत्फ उठा सकते हैं।

रात एक बजे तक कर सकते हैं हाइड आउट में पार्टी

पाटलिपुत्रा में खुले हाइड आउट कैफे में वैसे तो रोज रात में लोग रात 1 बजे तक पार्टी कर सकते है, लेकिन नए साल को ध्यान में रखते हुए स्पेशल तैयारियां हो रही हैं जिसमें खाने-पीने की अलग-अलग वैराइटी ग्राहकों के लिए मौजूद रहेगी। नए साल में लोगों के लिए खाने के मेनू में कई बदलाव किए गए हैं।

देर रात तक कर सकते है ब्यू कैस्टल में पार्टी

नए साल की तैयारी मे तो सभी जुटे हैं लेकिन पाटलिपुत्र के ब्यू कैस्टल कैफे में 31 दिसंबर के साथ ही रोज की रात को 1 बजे तक पार्टी का आयोजन होता है। यहां कॉफी,  सैंडविच के साथ ही कई तरह के फूड आइटम मिलते हैं जो नये साल की पार्टी को और भी मनोरंजक और खास बना सकते हैें।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप