पटना, जेएनएन। Coronavirus Bihar News Update: बिहार में कोरोना को मात देने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। पिछले 24 घंटे में और 159 मरीजों ने इस बीमारी को परास्त कर दिया। जिसके बाद राज्य में ठीक होने वालों की संख्या 1209 हो गई। इधर शुक्रवार को कोरोना के 174 नए मामले भी मिले। अब कुल संक्रमित 3359 हो गए हैं। कोरोना से चार लोगों की मौत भी हुई है। एक मौत समस्तीपुर, एक सिवान, एक भागलपुर और एक भोजपुर में हुई है। राज्य में महामारी से मरने वालों की संख्या अब 20 हो गई है। 

पटना से मिले पांच और पॉजिटिव 

शुक्रवार को पटना से पटना से आज 5 और पॉजिटिव मिला है। जिसके बाद पटना में संक्रमितों की संख्या 238 हो गई है। इनमें 76 ठीक हो चुके हैं। इनके अलावा भागलपुर से 24, भोजपुर से 9, कैमूर से 10, बांका से 6, औरंगाबाद से 4, नवादा से 3, जहानाबाद से 19, पूर्णिया से 13, शेखपुरा 20, समस्तीपुर 7, मधुबनी 14, लखीसराय 5, किशनगंज 1, खगडिय़ा 4, रोहतास से 1, गोपालगंज से 8, जुमई से 4, गया 3, और मुंगेर, वैशाली, सारण, अरवल व बक्सर से 1-1 संक्रमित हैं।  

24 घंटे में ठीक हुए 159, चार मौत 

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार विगत 24 घंटे में 159 संक्रमित बीमारी से ठीक हुए हैं, जबकि चार लोगों की मौत भी हुई है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार  एनएमसीएच पटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। सिवान का यह व्यक्ति मुम्बई से लौटा था। एक मौत भोजपुर के तरारी में हुई है। इन दो मौत के अलावा समस्तीपुर में एक प्रवासी की मौत 25 मई को हुई थी जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव पाई गई। भागलपुर के जगदीशपुर से भी एक मौत की पुष्टि हुई है। यह भी प्रवासी था और मुम्बई से लौटा था। बाकी प्रवासियों की भी हिस्‍ट्री खंगाली जा रही है। 

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस