Move to Jagran APP

Bihar News: पासवान को हत्‍या की धमकी देने वाला गिरफ्तार, मुजफ्फरपुर में गंडक का रिंग बांध टूटा

Bihar News बिहार में बाढ़ व कोरोना के हालात गंभीर हैं। इस बीच बाढ़ से क्षतिग्रस्‍त एनएच 28 स्थित डुमरिया घाट पुल की मरम्‍मत कर आवागमन शुरू कर दिया गया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 11:03 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 11:03 PM (IST)
Bihar News: पासवान को हत्‍या की धमकी देने वाला गिरफ्तार, मुजफ्फरपुर में गंडक का रिंग बांध टूटा
Bihar News: पासवान को हत्‍या की धमकी देने वाला गिरफ्तार, मुजफ्फरपुर में गंडक का रिंग बांध टूटा

पटना, जागरण टीम। Bihar News: बिहार में बाढ़ (Flood) के हालात के बीच आज बारिश व व्रजपात (Rain and Thunderstorm) का अलर्ट है। बाढ़ से क्षतिग्रस्‍त एनएच 28 (NH 28) की मरम्‍मत जारी है। उसपर धीमी गति से वाहनों का परिचालन शुरू कर दिया गया है। कोरोना संकट (CoronaVirus Crisis) के बीच लॉकडाउन (Lockdown) अगले 15 दिनों तक बढ़ाए जाने की बात चल रही है। इस बीच बक्‍सर में जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत हो गई है। उधर, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने पहुंची। बिहार में आज की प्रमुख घटनाओं के लगातार अपडेट के लिए बने रहिए इस खबर के साथ।

loksabha election banner

05.00 PM

गयाः बाराचट्टी थाना क्षेत्र के भदेया करमा कांटा पर पेट्रोल पंप के पीछे एक पुराने मकान से बुधवार की सुबह पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया। युवक की गर्दन काटकर निर्मम हत्या की गई है।

04:00 PM

बिहार में लॉकडाउन को 16 अगस्‍त जक बढ़ाने का फर्जी नोहटफिकेशन वायरल। बाद में सूचना व जनसंपर्क विभाग ने जारी किया खंडन।

03:00 PM

औरंगाबाद के टंडवा थाना क्षेत्र के जोगिया पहाड़ पर छापेमारी। दो देसी कट्टा, एकके 47 की तीन गोलियां व पांच डेटोनेटर बरामद। नक्सलियों के जमावड़े की सूचना मिलने पर की गई छापेमारी।

02:30 PM

गया के सीआरपीएफ कैंप में तीन नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण। गया जिले के छकरबंधा थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनिया गांव निवासी सूबेदार यादव. मनदीप यादव एवं लूटआ थाना क्षेत्र अंतर्गत असुरा गांव निवासी शशि मांझी ने एडीजे सुशील मानसिंह खोपड़े एवं पुलिस महानिरीक्षक मगध प्रमंडल राकेश राठी के समक्ष आत्मसमर्पण किया। तीनों नक्सली भाकपा माओवादी के सब जोनल कमांडर थे।

02:00 PM

दरभंगा के बेनीपुर में पिता व दो पुत्र बाढ़ के पानी में डूबे। कटबासा-बेनीपुर पथ पर कुथना चौर के पास सड़क पर बाढ़ के पानी की तेज धारा में एक शिक्षक पिता अपने दो पुत्रों के साथ डूब गए।

01:35 PM

पटना के मनेर में सर्प दंश से मां-बेटे की मौत।मनेर थाना क्षेत्र के सराय की घटना। सराय पंचायत के सराय पोखरा निवासी लवकुश चौधरी की पत्नी 25 वर्षीय गुड़िया देवी तथा उनके चार साल के पुत्र लालू की मौत।

01:10 PM

सहरसा सदर थाना के खंतर चौक पर भाड़े के मकान में रह रहे 18 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या। मृतक अंकित कुमार सत्तरकटैया प्रखंड के जेरसन गांव का रहने वाला था।

01:00 PM

नवादा के रजौली में छतनी गांव में जमीन विवाद में अनुसूचित परिवार के घर पर दबंगों ने हमला कर दिया। उन्‍होंने ईंट के बने दो कमरों को ध्वस्त कर दिया।

12:35 PM

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को त्यिा की धमकी देने वाला शेखपुरा नगर परिषद का वार्ड पार्षद गिरफ्तार। वीडियो वायरल कर दी थी हत्‍या की धमकी।

12:30 PM

मुजफ्फरपुर में पुरानी जीरोमाइल के पास बूढ़ी गंडक का रिंग बांध टूटा। इसके चलते शेरपुर व पुरानी जीरोमाइल समेत आसपास के इलाकों में बाढ़ का पानी फैलने लगा है। दहशतज़दा लोग इधर-उधर शरण लेने को विवश हैं।

12:20 PM

हाई टेंशन तार की चपेट में नाव से डूबे दो युवक। समस्‍तीपुर के चकमेहसी के नामापुर कापर टोली के पास हुआ हादसा।

12:05 PM

सहरसा सदर थाना के खंतर चौक पर भाड़े के घर में रह रहे जरसैन निवासी इंटर के छात्र व कबड्डी खिलाड़ी अंकित कुमार की गोली मारकर हत्या।  दो को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ।

11:35 AM

सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र के मेहदी नगर गांव में बुधवार सुबह तीन साल का एक मासूम पानी में डूब गया। घटना की सूचना के दो घंटे बाद भी पुलिस व प्रशासन के कोई नहीं पहुंचा। इससे नाराज मेंहदी नगर के ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है।

11:15 AM

समस्तीपुर में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया। हसनपुर थाना के रजवा गांव निवासी 35 वर्षीय सब्जी विक्रेता अरविंद चौधरी की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया।

10: 45 AM

पानी के दबाव से टूटी चकिया-मधुबन सड़क। चकिया-मधुबन सड़क बुधवार की सुबह तालिमपुर तेल डिपो के पास टूट गई। इससे आवागमन बाधित हो गया है। यह सड़क मधुबन सहित शिवहर जिले के लाइफलाइन है।

10: 20 AM

गया जिले बाराचट्टी थाना क्षेत्र के भदेया काटां पर पुराने पेट्रोल पंप के पीछे एक पुराने भवन में धारदार हथियार से गर्दन काट कर एवं पेट में छुरा मार युवक की निर्मम हत्या। मृतक प्रदीम खान को पहले मिल चुकी थी हत्‍या की धमकी।

09: 35 AM

दरभंगा के बेनीपुर स्थित फोतलाहा में बाढ़ के पानी में घिरा मकान ध्वस्त, मलबे में पांच मवेशी और एक बच्ची के दब जाने से अफरा5तफरी मच गई। ग्रामीणों ने सभी को निकाला। बच्ची को गंभीर चोट आई है।

09:10 AM

मधुबनी के पंडौल थाना क्षेत्र के नवहठ गांव में नदी में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान सूरज मंडल के रूप में की गई है।

08:30 AM

बक्सर के डुमरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत नया भोजपुर ओपी के पुराना भोजपुर में जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान स्थानीय संजय चौधरी के रूप में की गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने पुराना भोजपुर चौक पर एनएच 84 को जाम कर दिया है। सड़क जाम के कारण एनएच 84 पर कई किमी तक वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

08:00 AM

गोपालगंज व पूर्वी चंपारण सीमावर्ती एनएच 28 पर स्थित डुमरियाघाट पुल की तात्‍कालिक मरम्मत कर उसपर धीमी रफ्तार में  आवागमन शुरू कर दिया गया है। इस पथ पर पांच दिनों से वाहनों का आवागमन ठप था। इस्ट वेस्ट कॉरिडोर बिहार-दिल्ली की लाइफलाइन एनएच-28 पर डुमरियाघाट पुल के मुहाने पर गंडक नदी के कटाव से खतरा मंडराने लगा था। इस कारण एहतियात के तौर पर प्रशासन ने शुक्रवार की सुबह से इस रास्ते पर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया था।

07: 45 AM

बेतिया में बच्चों के विवाद में दो गुटों के बीच पत्थराव, जवान समेत एक दर्जन घायल। पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के मझरिया गांव में बच्चों के विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट।

07:00 AM

बिहार में कई जगह लगातार बारिश जारी।

05:30 AM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस महेश सेट्ठी से पूछताछ के बाद मुंबई के कार्टर रोड स्थित रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची। पुलिस सूत्रों की मानें तो रिया घर में नहीं मिली। पुलिस वापस बांद्रा थाने चली गई, जहां उसने रिया के दर्ज बयान की कॉपी मांगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.