Move to Jagran APP

Bihar News: संजय राउत पर मानहानि का मुकदमा करेंगे सुशांत के भाई, रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ

Bihar News बिहार के समस्‍तीपुर रेल मंडल में रेलवे की फर्जी वैकेंसी से हड़कम्‍प है। रिया चक्रवर्ती से आज ईडी दोबारा पूछताछ की। बाढ़ व कोरोना की स्थिति भी गंभीर है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 08:57 AM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 11:12 PM (IST)
Bihar News: संजय राउत पर मानहानि का मुकदमा करेंगे सुशांत के भाई, रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ
Bihar News: संजय राउत पर मानहानि का मुकदमा करेंगे सुशांत के भाई, रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ

पटना, जेएनएन। Bihar News: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में अब राजनीति गर्म हो गई है। महाराष्‍ट्र व बिहार की सरकारें आमने-सामने दिख रही हैं। इस बीच इस मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आज फिर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस बीच समस्‍तीपुर रेल मंडल में नियुक्ति के नाम पर एक फर्जी विज्ञापन से रलवे सकते में है। बिहार में कोरोना (CoronaVirus) की जांच बढ़ी है तो संक्रमण के मामले भी बढ़ गए है। राजधानी पटना देश के सर्वाधिक कोरोना संक्रमित जिलों में शामिल हो चुका है। राज्‍य में बाढ़ (Bihar Flood) की गंभीर स्थिति के बीच आज बारिश (Rain) की भी संभावना है। बिहार में सोमवार की छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी के लिए पढ़ें ये खबर

loksabha election banner

10:15 PM 

भागलपुर : मुंगेर के विशेष जेल से 43 कैदियों को शहीद जुब्बा सहनी केंद्रीय कारा लाया गया। उन्हें वहां 14 दिनों के क्वारंटाइन अवधि समाप्त होने के बाद भागलपुर लाया गया है। 

09:40 PM 

भागलपुरः शहर के सदर अस्पताल में सोमवार को दर्जनों लोग जांच कराने पहुंचे थे। घंटों तक खड़ा रहने के बाद भी जांच नहीं होने पर लोगों ने हंगामा बरपाया। हंगामे की खबर पुलिस भी पहुंची। इसके बाद देर शाम तक लोगों का सैंपल लिया गया। 

08:13 PM 

पटना। जानीपुर थाना क्षेत्र के भेलूरा रामपुर जाने वाला मुख्य मार्ग महेंद्र रोड में बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली। घायल की पहचान मोनू और अंजय कुमार के रूम में हुई है।

07:20 PM 

करगहर के सेमरी रोड स्थित एक हाॅल मे प्रशासन की बिना अनुमति के कार्यकर्ताओं की बैठक करने के मामले में रालोसपा सुप्रीमो सह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा समेत 19 नामजद व सौ अज्ञात कार्यकर्ताओं पर प्रशासन द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

04:30 PM 

गया-पटना सड़क मार्ग किनारे बेलागंज थानाक्षेत्र के फतेहपुर टीयूबेल के समीप एक युवक की गर्दन कटा शव पुलिस ने बरामद किया। शव की पहचान नही हुई है।

03:30 PM 

भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के बिछिआंव में गृहनिर्माण के दौरान दीवार गिरने से दो मजदूर दबे। एक युवक  इलाज के दौरान मौत। दूसरे की हालत गंभीर। 

03:00 PM

हाजीपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र के जेठूई गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट एवं गोलीबारी। गोली लगने से दो युवक हुए जख्मी।

02:30 PM 

बाढ़ आपदा को लेकर प्रशासनिक व्यवस्था एवं बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने के लिए कृषि मंत्री प्रेम कुमार सोमवार की दोपहर में बेतिया पहुंचे।

02:00 PM 

भागलपुर में फसलों के नुकसान की भरपाई के लिए शुरू की गई फसल क्षतिपूर्ति योजना का लाभ अंग क्षेत्र के रैयत तथा गैर रैयत किसानों को भी मिलेगा। किसानों के खाते में सीधे यह राशि पटना मुख्यालय से भेजी जाएगी। डीवीटी (डायरेक्ट वेनिफिट) योजना के तहत किसानों को फसल क्षतिपूर्ति की राशि उनके खाते में जाए इसकी व्यवस्था की गई है।

01:20 PM 

भागलपुर सदर अस्पताल में भी गंभीर मरीजों को वेंटिलेटर की सुविधा मिलेगी। इससे कोरोना संक्रमित और दूसरे मरीजों को भी लाभ मिलेगा। पहले चरण में सदर अस्पताल में चार वेंटिलेटर की आपूर्ति कर दी गई है।

12:40 PM 

सीमांचल में पुलिस के लिए सिरदर्द बने सुमित कुमार उर्फ राजतिलक को पकड़नेवाले के लिए अब 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है। पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पाण्डेय ने पूर्वी चम्पारण के पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र वर्मा के प्रस्ताव के आलोक में इसका आदेश जारी कर दिया है। कुख्‍यात राजतिलक पिपरा थाना क्षेत्र के तजियापुर का निवासी है। उसपर 15 संगीन मामले दर्ज हैं।

12:00 PM

सुशांत सिंह की मौत के मामले में शिवसेना नेता संजय राउत के आपत्तिजनक बयान को लेकर मानहानि का मुकदमा करेंगे बीजेपी विधायक व सुशांत के भाई नीरज कुमार सिंह बबलू। संजय राउत ने कहा था कि सुशांत के अपने पिता से अच्‍छे संबंध नहीं थे तथा उनके पिता ने दूसरी शादी की है।

11:45 AM 

पिछले 12 घंटे के भीतर नदियों के तेवर में हलकी नरमी आई है। बूढ़ी गंडक के जलस्तर में 0.4 सेमी की मामूली गिरावट आई है। जबकि, बागमती, गंडक और लखनदेई के जलस्तर स्थिर हैं।

11:30 AM 

सुशांत सिंह की मौत के मामले में मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती, उनके पिता व भाई से ईडी की पूछताछ शुरू। रिया से दूसरी बार हो रही पूछताछ। सुशांत की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया है।

11:00 AM

बगहा में हिरन का मांस बरामद, पांच शिकारी गिरफ्तार। सोमवार की सुबह वाल्‍मीकि टाइगर रिजर्व की घटना।

10:30 AM 

सहरसा के बसनही थाना क्षेत्र के अतलखा पंचायत में पोखर के किनारे खेलने के दौरान डूबने से तीन वर्षीय बालक की मौत हो गई।

10:45 AM

मुजफ्फरपुर में नदियों का जलस्तर स्थिर, बूढ़ी गंडक और बागमती खतरे के निशान के पार।

10:00 AM

बांका जिले के चांदन थाना स्थित आनंदपुर ओपी अंतर्गत हेमताकुरा गांव में दहेज के लिए एक नवविवाहिता को जलाकर मार डाला गया। मृतका नसीम खातून के पिता शराफत अंसारी ने घटना की एफआइआर दर्ज कराई है।

09:30 AM

मोतिहारी के फेनहारा प्रखंड क्षेत्र के रुपौलिया में सोमवार की सुबह बाढ़ के पानी में डूबने से चौहान छपरा के वार्ड नंबर 14 निवासी एक बालक की मौत हो गई। मृतक विश्वनाथ शर्मा का आठ वर्षीय पुत्र मुंद्रिका महतो था।

09:00 AM

रेलवे में नियुक्ति के नाम पर फर्जी विज्ञापन निकाला। समस्तीपुर रेलवे में नियुक्ति के नाम पर एक विज्ञापन एक दैनिक समाचार पत्र में आया है। भारतीय रेल विभाग के नाम पर जारी विज्ञापन में आठ पदों के लिए चार हजार से अधिक पदों पर बहाली की सूचना दी गई है। विज्ञापन का पूर्व मध्य रेलवे ने खंडन किया है। मंडल रेल प्रवक्ता ने बताया कि विज्ञापन से भारतीय रेल अथवा पूर्व मध्य रेल का कोई लेना-देना नहीं है।

08:30 AM 

खगड़िया के विद्यार्थी टोला में एक मधुमक्खी पालक ने फांसी लगा ली। वह पंचवटी टोला मानसी के एक बगीचा में मधुमक्खी पालन करता था। व‍ह मूल रूप से मुजफ्फरपुर जिले का रहने वाला था। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा माना जा रहा है।

08:00 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शिवसेना नेता संजय राउत ने सहबहआइ जांच का किया विरोध। कहा- मुंबई पुलिस कर रही थी अच्‍छा काम। केंद्र व बिहार की सरकार पर लगाए पर्दे के पीछे से सीबीआइ के कंधे से बंदूक चलाने का आरोप। बिहार में जेडीयू ने किया विरोध।

07:30 AM

शिवहर के तरियानी थाना क्षेत्र स्थित चक सुरगाही गांव में देर रात लगी आग में फूस के पांच घर जलकर खाक हो गए। बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगी।

07:00 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया। पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी आज पूछताछ होगी।

06:30 AM

जमुई के लक्ष्मीपुर प्रखंड की गौरा पंचायत के हाथीयावर गांव निवासी उपेंद्र यादव के 30 वर्षीय पुत्र कुकन  की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

06:00 AM 

सिवान के दरौली थाना क्षेत्र के रामपुनक गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट में एक पक्ष के घायल प्रह्लाद दुबे की मौत सोमवार की सुबह हो गई। इस मामले में एक आरोपित शंभु पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मारपीट रविवार की देर शाम हुई थी।

Sushant Singh Rajput Case: शिवसेना के नेता Sanjay Raut का बड़ा बयान, पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे Sushant – Watch Video


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.