Move to Jagran APP

Bihar News: लॉकडाउन उल्‍लंघन को ले चर्चा में तेज प्रताप, कोरोना संक्रमण की कम हुई रफ्तार

Bihar News बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हुई है। उधर देर रात से सुबह तक कई हत्‍याएं हो गईं हैं। राज्‍य के ताजा घटनाक्रम को जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 08:59 AM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 05:40 PM (IST)
Bihar News: लॉकडाउन उल्‍लंघन को ले चर्चा में तेज प्रताप, कोरोना संक्रमण की कम हुई रफ्तार
Bihar News: लॉकडाउन उल्‍लंघन को ले चर्चा में तेज प्रताप, कोरोना संक्रमण की कम हुई रफ्तार

पटना, जागरण टीम: Bihar News: बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए सियासी सरगर्मी तेज है। रांची में लॉकडाउन के नियमों की अवहलेना को लेकर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव चर्चा में हैं।

loksabha election banner

पश्चिम चंपारण के बगहा में मुहर्रम जुलूस निकालने के मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। देर रात से अभी तक राज्‍य में कई जगह हत्‍याएं हुईं हैं तो एक बच्‍चे का फिरौती के लिए अपहरण का मामला भी सामने या है। राज्‍य में कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। हालांकि, इसकी रफ्तार कम जरूर हुई है। बिहार में आज की घटनाओं की ताजा जानकारी के लिए लगातार बने रहिए हमारे साथ।

04:30 PM: ईडी की टीम ने ब्रजेश ठाकुर के समस्तीपुर आवास पर नोटिस चस्पां किया। प्रोविजनल अटैचमेंट के निर्देश पर हुई कार्रवाई।

04:00 PM: मंत्री बीमा भारती जेडीयू से और उनके पति अवधेश मंडल आरजेडी से लड़ेंगे चुनाव। बीमा भारती ने बताया कि वे रूपौली से तो उनके पति आलमनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

03:30 PM: लखीसराय में पुजारी की नक्‍सलियों ने कर दी हत्या। कजरा थाना में शव लाने के बाद स्‍वजनों ने जनेउ और पैर के अंगूठे से की पहचान।

03:00 PM: कटिहार नगर पुलिस ने लोडेड पिस्टल व तीन गोलियों के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

02:30 PM: खुद  दिव्यांग होने के बाद भी  दूसरे दिव्यांगों की मदद करने तथा चंडीगढ़ में आयोजित बोरशिया प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीतने पर गोपालगंज के कुचायकोट प्रखंड स्थित उचकागांव निवासी दिव्यांग नीतीश कुमार सिंह को नेशनल कैटेगरी में अजातशत्रु सम्मान दिया गया।

सीतामढ़ी पुलिस ने सोमवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की।  मेजरगंज, बाजपट्टी व सोनबरसा थाना क्षेत्रों में ये बरामदगी हुई। मेजरगंज व बाजपट्टी में एक-एक धंधेबाज गिरफ्तार भी किए गए।

02:00 PM: सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना क्षेत्र के मढिया गांव में घर मे चोरी करते एक युवक को पकड़कर घर वालों ने उसकी जमकर पिटाई की। बाद में उसको पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी हालत नाजुक है। पुलिस ने उसको  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

01:30 PM: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने मन की बात कार्यक्रम में बिहार के थारू आदिवासी समाज की चर्चा की थी। इसकी दैनिक जागरण में प्रकाशित खबर को आज प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया है।

01:00 PM: मधुबनी के बेनीपट्टी थाने के बेनीपट्टी मुख्य बाजार में एक हार्डवेयर दुकान व मकान के ताल तोड़कर लाखों की चोरी कर ली गई। चोरो ने मो. रजाउद्दीन की जनता हार्डवेयर दुकान व चार कमरों के ताले तोड़कर 1.20 लाख नगद सहित पांच लाख रुपये मूल्य के समान की चोरी कर ली।

12:30 PM: छपरा के जनता बाजार थाना क्षेत्र स्थित बसही गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या। मृतक बसही गांव निवासी जगदीश मांझी का 40 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार था।

12:00 PM: गया के शेरघाटी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला गांव में मारपीट  में युवक की हत्‍या! मृतक की पहचान राजू यादव (22 वर्ष) के रूप में की गई है।

11:00 AM: बगहा के पतिलार में लॉकडाउन के दौरान मुर्हरम पर जुलूस निकालना कुछ शरारती युवकों को महंगा पड़ गया है। एसपी के आदेश पर स्थानीय पुलिस ने दस नामजद व 25 अज्ञात पर एफआइआर दर्ज की है।

10:00 AM: बेगूसराय में गोली मारकर युवक का गोली लगा शव बरामद। जिले के बखरी थाना क्षेत्र के राटन में हुई वारदात। 35 वर्षीय सिकंदर दास की देर रात गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस मामले का प्रथमदृष्‍टया सुसाइड मान कर चल रही है।

09:00 AM: बीते 24 घंटे के दौरान बिहार में कोरोना के 2078 नए मरीज मिले। 24 घंटे में 2231 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी। बिहार में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 135013 हो गई है। रविवार कोराज्य में कोरोना से नौ मरीजों की मौत हो गई।

08:00 AM: मुज़फ़्फ़रपुर में 11 साल के बच्‍चे का अपहरण, फिरौती की मांग। जिला के साहेबगंज स्थित जिराती टोला के निवासी विनोद राय के बेटे चाहत का अपहरण।

07:00 AM: मुजफ्फरपुर के पियर थाना के जरंगी गांव में भूमि विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या। पड़ोसी पर लगा हत्‍या का आरोप, गिरफ्तार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.